बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एक्ट्रेस काजोल के बाद अब सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में अनुष्का शर्मा का भी वैक्स स्टेच्यू लगने वाला है. लेकिन अनुष्का का ये मोम का पुतला बोलता हुआ होगा जो अपने आप में खास हैं. अनुष्का इस सम्मान को प्राप्त करने वाली पहली भारतीय महिला एक्ट्रेस है. स्पॉटब्वॉय. कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, मैडम तुसाद सिंगापुर वैक्स स्टेच्यू में इस बार नए फीचर जोड़ने जा रहा है.

और इसकी शुरुआत उन्होंने बॉलीवुड की बबली और टॉप एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ की है. अनुष्का के वैक्स स्टेच्यू में उनके हाथ में एक फोन  होगा. फोन काम करेगा और मेहमान अनुष्का के साथ खुद की सेल्फी ले सकेंगे जिसके बाद उन्हें अनुष्का उन्हें सत्श्री अकाल कहते सुनाई देगी.

एक selfie पल और अनुष्का की बोलता हुआ वैक्स स्टेच्यू मैडम तुसाद सिंगापुर म्यजियम में आने वाले उनके फैंस के लिए एक बहुत ही विशेष अनुभव का वादा करता है. मैडम तुसाद सिंगापुर म्यजियम का यह एक अनोखा और विशाल कदम है जो अपने मोम की मूर्ति में जोड़ रहे हैं. केवल कुछ हद तक ग्लोबल पावर वाले नेताओं में उनकी मूर्तियों के साथ इस फीचर को जोड़ा गया है. 

मैडम तुसाद इस चुनौती के बारे में बेहद चुनिंदा है कि वह किस व्यक्तित्व को उनकी मोम की मूर्ति के साथ एक इंटरैक्टिव फीचर देगा. अनुष्का ओपरा विनफ्रे, क्रिस्टियानो रोनाल्डो, लुईस हैमिल्टन जैसे शानदार ग्लोबल आइकन की लिस्ट में शामिल होने जा रही है. हाल ही में सिंगापुक के ही मैडम तुसाद में काजोल का भी वेैक्स स्टेच्यू लगाया गया है. जिसका अनावरण खुद काजोल और उनकी बेटी न्यासा ने किया था.

 

Virat Kohli Anushka Sharma Kiss Photo: अनुष्का शर्मा ने खुलेआम विराट कोहली का किस लिया और इंस्टाग्राम पर फोटो छप गया

Virat Kohli Anushka Sharma Kiss Photo: अनुष्का शर्मा ने लिया विराट कोहली का किस, फैंस बोले- भाभी जी का जवाब नहीं

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App