Varun Dhawan: वरुण धवन

नई दिल्ली : बॉलीवुड के एक्टर वरुण धवन के ड्राइवर मनोज की हार्ट अटैक से हुई मौत। ड्राइवर मनोज एक्टर के बहुत करीबी थे। उनके साथ एक्टर का बहुत अच्छा बॉन्ड था। एक्टर उनके साथ अपना हर सुख दुःख बताया करते थे। सारी बातें एक दूसरे से शेयर करते थे। जब से एक्टर मनोज के निधन की खबर सुने है। जैसे मानो एक्टर अंदर से टूट चुके है।

एक्टर वरुण धवन के सबसे करीबी शख्स का हार्ट अटैक से निधन

एक्टर वरुण धवन के ड्राइवर का अचनाक हार्ट अटैक से निधन हो गया। बताया जा रहा है कि ड्राइवर मनोज एक्टर के बहुत करीब थे। जब से उनके निधन की खबर मिली है तब से एक्टर बहुत ज्यादा दुःखी। एक ड्राइवर सुख दुःख के घडी में साथी रहता है। और मनोज एक्टर के बहुत करीब थे।

ड्राइवर के निधन से एक्टर अंदर से टूट चुके है। पिता डेविड धवन बेटे को इस मुश्किल घडी में संभाल रहे है। साथ ही पिता एक्टर से कहते उनके परिवार को अकेला बिलकुल नहीं छोडा जायेगा। जिस भी मदद की जरुरत होगी, हम उस चीज का पूरा ख्याल रखेंगे। इस मुश्किल घडी में हम उनके साथ है।

शूटिंग बीच में रोकी गई

ड्राइवर मनोज एक्टर वरुण धवन को एक एड की शूटिंग के लिए मेहबूब स्टूडियो छोड़े थे। उसके बाद मनोज को मेहबूब स्टूडियो में ही सीने में अचानक दर्द शुरू हो गया। जिसके बाद वरुण और बाकी लोग उनको पास के हॉस्पिटल में लेकर गए। लेकिन वहां पर उनकी अचनाक हार्ट अटैक से निधन हो गया। जिसके बाद से एक्टर अंदर से बिल्कुल टूट चुके है। मनोज एक्टर के बहुत करीबी माने जाते थे। उनके निधन के खबर से एक्टर सदमे में है। एक्टर इसे बहुत दुर्भाग्यपूर्ण समय बता रहें है। साथ दोनों एक दूसरे के अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते थे।

वरुण की आने वाली फ़िल्में

एक्टर वरुण धवन अपनी भेड़िये फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। साथ ही आने वाले फिल्मे जुग-जुग जियो , मेड इन इंडिया में नजर आने वाले है। लेकिन अभी एक्टर अपने ड्राइवर के निधन से बहुत ज्यादा दुखी है।

यह भी पढ़ें :

Mouni Roy Grand Wedding : मौनी रॉय की डेस्टिनेशन शादी में शामिल होंगे ये बड़े फ़िल्मी सितारें, शादी के फंक्शन हुए शुरू !

corona virus : कोरोना वायरस, लखनऊ में एक और मौत हुई, कोरोना संक्रमण के 2173 केस आए सामने

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर