Tuesday, December 6, 2022

‘गलवान ट्वीट’ पर बुरी फंसी Richa Chaddha! Akshay के बाद हमलावर हुए Ravi Kishan

नई दिल्ली : गलवान ट्वीट के बाद ऋचा चड्ढा को लेकर ना सिर्फ बॉलीवुड, सोशल मीडिया और राजनेता बल्कि अब भोजीवुड स्टार्स भी हमलावर हो गए हैं. जहां अभिनेत्री के विवादित ट्वीट पर अब रवि किशन का भी बयान सामने आ गया है. रवि किशन ने भी ऋचा चड्ढा के भारतीय सेना वाले बयान को लेकर निंदा की है.

क्या बोले रवि?

भोजपुरी और बॉलीवुड अभिनेता और सांसद रवि किशन भी अब बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा पर हमलावर दिखाई दे रहे हैं. अभिनेत्री के गलवान वाले ट्वीट को लेकर उन्होंने एक ट्वीट किया- ‘आप देश की फौज का, उनकी ताकत का, उनकी शहादत कुर्बानी का मजाक उड़ा रही है देश में रहकर यही का खाकर यही कमाकर। आप जैसी सोच को क्या कहूं।’ मालूम हो अक्षय कुमार भी ऋचा चड्ढा के ट्वीट पर आपत्ति जता चुके हैं. उन्होंने हाल ही में अपने एक ट्वीट में अभिनेत्री के बयान को लेकर निंदा की थी.

FIR की मांग

बता दें, ऋचा ने हाल ही में उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के एक ट्वीट के जवाब में एक और ट्वीट किया था. जनरल ने अपने ट्वीट में लिखा था कि भारतीय सेना पाकिस्तान को कब्ज़े में रहे कश्मीर को वापस लेने के लिए तैयार है. इसमें अभिनेत्री ने लिखा था- “गलवान हाय कह रहा है.” इसी ट्वीट को लेकर ऋचा मुसीबतों में घिर गई हैं. पहले भाजपा नेता ने ऋचा पर केस करने की मांग उठाई और अब बॉलीवुड से भी उनका खुलकर विरोध किया जा रहा हैं. जानकारी के अनुसार फिल्ममेकर अशोक पंडित ने पूरे मामले को लेकर मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन को एक लेटर लिखा है. इस लेटर में अभिनेत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज़ करने की मांग की गई है.

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news