बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बी टाउन में एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा एक ऐसा कपल है जिन्होंने कभी भी अपने रिलेशन को पब्लिक से छिपाया नहीं है. राजकुमार राव ने इंस्टाग्राम पर गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ फोटो शेयर की है. रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए राजकुमार ने बताया कि वह इस समय गोवा में छुट्टियां मना रहे हैं.

राजकुमार राव ने पत्रलेखा के साथ फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि वे गोवा में वीकेंड मनाने पहुंचे हैं. दोनों अपने काम से फ्री होकर एक दूसरे के साथ समय बिताने गोवा को चुना. अक्सर दोनों की साथ में फोटो सामने आती रहती हैं. राजकुमार राव ने एक सेल्फी और एक अन्य फोटो शेयर की.

बता दें दोनों स्टार्स से अक्सर शादी को लेकर भी सवाल किया जाता रहा है. दरअसल बॉलीवुड में राजकुमार राव और पत्रलेखा को सबसे बेस्ट कपल माना जाता है जिन्होंने अपने रिश्ते को किसी से छुपाया नहीं है. इसी को लेकर हाल में राजकुमार राव से सवाल पूछा गया जिसमें पत्रकारों ने पूछा था कि वह शादी कब रहे हैं. 

तब एक्टर राजकुमार राव ने बताया कि जब भी वह पत्रलेखा से मिलते हैं तो फिल्मों , करियर इत्यादि को लेकर ही बातचीत होती है. कभी उन्होंने शादी आदि को लेकर कोई बात नहीं की. अभी इन सभी चीजों में समय हैं. बता दें राजकुमार राव हाल में ही श्रद्धा कपूर के साथ स्त्री में नजर आए थे. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. 

View this post on Instagram

😎

A post shared by Patralekhaa (@patralekhaa) on

View this post on Instagram

Let me kiss u first🌸

A post shared by Patralekhaa (@patralekhaa) on

Baazaar Movie Box Office Collection Prediction: सैफ अली खान का बाजार पहले दिन कर सकता है 5 करोड़ का बिजनेस

Kangana Ranaut on MeToo: कंगना रनौत के निशाने पर अब करण जौहर- शबाना आज़मी, कहा- जिम से लुक्स तक पर राय देने वाले आखिर मी टू पर चुप क्यों?

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App