नई दिल्ली. अभिनेत्री निकिता रावल को बंदूक की नोक पर पकड़ा गया और मास्क पहने कुछ लोगों ने उनसे 7 लाख लूट लिए। निकिता रावल दिल्ली के शास्त्री नगर में अपनी मौसी के घर पर थीं, जब उन्हें लूट लिया गया।

अभिनेता ने पिंकविला से कहा, “मैं अभी भी इस आघात से बाहर नहीं निकल सका और मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं जीवित हूं। अगर मैं इससे नहीं लड़ता तो मैं मर जाता। मैंने सचमुच खुद को बचाने के लिए खुद को अलमारी में बंद कर लिया..मैं घर पर अकेली थी। मेरी चाची भी वहां नहीं थीं। यह मेरे जीवन की सबसे दर्दनाक घटना है।” पुलिस में शिकायत दर्ज कर ली गई है और जांच जारी है।

निकिता रावल हाल ही में उस समय चर्चा में थीं जब उन्होंने निर्माता राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, और यह भी कहा कि शिल्पा शेट्टी का नाम अनावश्यक रूप से मामले में घसीटा जा रहा था। उन्होंने लेहरेन टीवी से कहा था, ‘मैं राज कुंद्रा को कॉमन फ्रेंड्स के जरिए जानती हूं। मैं उससे पहले 3-4 बार मिला था। खबर जानकर सदमे में हूं। लेकिन मैंने देखा कि मुंबई पुलिस द्वारा जारी उनकी व्हाट्सएप चैट और पुलिस क्या कह रही है। अगर वह यह रैकेट चला रहा है तो यह बहुत दुखद है। उसके पास जीवन में सब कुछ है। इन सब चीजों को करने की कोई जरूरत नहीं है। अगर वह अपराधी है, तो उसे सजा मिलेगी।”

उन्होंने आगे कहा, ‘मैं उन्हें पर्सनली जानती हूं। उनके नाम को जमकर घसीटा जा रहा है. मैं समझता हूं कि वे दोनों पति-पत्नी हैं लेकिन उनका अलग करियर है। हम सभी जानते हैं कि शिल्पा ने फिल्म इंडस्ट्री में काफी मेहनत की है और अब उनकी छवि खराब हो रही है. हमें उसे इन सब से दूर रखना चाहिए।”

मुंबई में जन्मी और पली-बढ़ी निकिता रावल ने 2007 में अपनी शोबिज यात्रा शुरू की और मिस्टर हॉट मिस्टर कूल, द हीरो अभिमन्यु और अम्मा की बोली जैसी फिल्मों में काम किया।

Mallika Sherawat : नक़ाब में एकता कपूर से इंस्पायर्ड किरदार पर मल्लिका शेरावत ने दिया ये जवाब

Bigg Boss OTT : घर में पहुंची शमिता शेट्टी की माँ, राकेश बापत को दिया अपना अप्रूवल