मुंबई. मॉडलिंग से बॉलीवुड जगत में अपने हुनर के दम पर नाम कमाने वाले पॉपुलर एक्टर नरेंद्र झा की आज सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. करीब 20 टीवी सीरियल्स और दर्जनों फिल्मों में उन्होंने एक से बढ़कर एक रोल किए. खबर के मुताबिक जब उन्हें दिल का दौरा पड़ा वो उस समय अपने फार्म हाउस पर मौजूद थे और उनकी मौत की पुष्टि उनके ड्राइवर लक्ष्मण सिंह ने की. एक्टर नरेंद्र झा शाहरुख खान की रईस और ऋतिक रोशन की काबिल में भी नजर आ चुके है. सनी देओल की घायल वन्स अगेन, हमारी अधूरी कहानी, फोर्स-2 जैसी फिल्मों में भी उनका अभिनय देखनें को मिला है. 55 साल की उम्र में भी अपनी वर्सटाइल एक्टिंग की बदौलत नरेंद्र झा को फिल्मों के ऑफर मिल रहे थे.

दर्शकों को शायद इस बात पर यकीन ना हो लेकिन वह सलमान खान की फिल्म रेस 3 और प्रभास की फिल्म साहो में भी नजर आने वाले है. नरेंद्र ने दोनों फिल्मों में अपने भाग की शूटिंग कर ली थी और यह फिल्में अब उनकी करियर की आखिरी फिल्म साबित हुई. इसके अलावा उन्होंने एक और फिल्म प्राइसलेस साइन की थी, जिसमें वह राजकुमार राव और हुमा कुरैशी के साथ नजर आने वाले थे. सलमान खान की रेस 3 और साहो में फैंस आखिरी बार उनकी दमदार एक्टिंग को देख पाएंगे. नरेंद्र ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत 1992 में की थी. दिल्ली में एक्टिंग कोर्स करने के बाद उन्होंने मुंबई का रुख किया. मायानगरी में नरेंद्र झा ने मॉडलिंग से करियर शुरू किया. उन्होंने कई एड्स में काम किया और वे एड वर्ल्ड का पॉपुलर चेहरा बन गए थे.

दिल का दौरा पड़ने से पॉपुलर एक्टर नरेंद्र झा की मौत

लंदन के बाद दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगेगा शाहरुख खान का मोम का पुतला

सलमान खान की रेस 3 के बाद अब अक्षय कुमार के साथ हाउसफुल 4 में नजर आएंगे बॉबी देओल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App