बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. तनुश्री दत्ता द्वारा मीटू कैंपेन के तहत नाना पाटेकर पर उत्पीड़न के आरोप लगाने के बाद बॉलीवुड जगत में हंगामा मचा हुआ है. लड़कियों ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न के बारे में लिखना शुरू कर दिया है. इसके साथ ही नामी सफेदपोशों के चेहरों से नकाब उठना शुरू हो गया है. आलोक नाथ, रजत कपूर, साजिद खान, सुभाष घई, विकास बहल, मुकेश छाबरा, एमजे अकबर, राहुल जोहरी, कैलाश खेर आदि दिग्गजों पर गंभीर आरोप लगे हैं.

इस लिस्ट में अब फिल्मनिर्माता सुभाष घई का नाम भी आ गया है. सुभाष घई पर एक अज्ञात महिला ने घसीटने और रेप करने का आरोप लगाया है वहीं अभिनेत्री केट शर्मा ने सुभाष घई के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई है. अभिनेत्री केट शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि सुभाष घई ने 6 अगस्त को मुझे अपने घर बुलाया था. वहां 5-6 लोग पहले से ही मौजूद थे. सुभाष घई ने अभिनेत्री से मसाज करने के लिए कहा. इस पर उसने घई की मसाज की. मसाज कर जब वह हाथ धोने के लिए जाने लगी तो सुभाष घई उसके पीछे आ गए. सुभाष ने उससे कमरे में बात करने के लिए कहा. सुभाष घई ने उसे किस करने की कोशिश की. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है.

केट शर्मा से पहले अपना अनुभव शेयर करने वाली अज्ञात महिला ने सुभाष घई पर आरोप लगाया है कि डायरेक्टर ने उसको नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप किया. महिला ने आरोप लगाया है कि एक दि रिकॉर्डिंग करते हुए देर रात हो गई थी तो सुभाष ने ड्रिंक लेनी शुरू कर दी. इस दौरान सुभाष घई ने महिला को भी ड्रिंक ऑफर की जिसमें कुछ नशीला पदार्थ मिला हुआ था. इसके बाद ड्रॉप करने के नाम पर सुभाष घई ने महिला को अपनी कार में बैठा लिया और नशे का फायदा उठाकर उसके साथ रेप किया.

हालांकि, सुभाष घई ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है. सुभाष घई ने कहा कि नामचीन लोगों पर ऐसे आरोप लगाना फैशन बन गया है. इसके साथ ही उन्होंने इस मामले में महिला पर मानहानि का केस दर्ज कराने की बात कही है.

Sexual Harassment Allegations Against BCCI CEO Rahul Johri #MeToo: बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी पर लगे यौन शोषण के आरोप

Alok Nath filed defamation case against Vinta Nanda after Sexual assault allegations #Metoo: रेप का आरोप लगाने वाली विंता नंदा के खिलाफ अभिनेता आलोक नाथ ने दर्ज कराया मानहानि का केस

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App