नई दिल्ली. पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि लोकप्रिय टीवी जोड़ी करण मेहरा और निशा रावल के बीच सब ठीक नहीं है. और अब करण को गोरेगांव (मुंबई) पुलिस ने कल रात अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था. पूरी रात लॉकअप में बिताने के बाद आज सुबह अभिनेता को जमानत पर रिहा कर दिया गया.

शुरुआती खबरों के मुताबिक, पुलिस ने करण की पत्नी और अभिनेत्री निशा रावल द्वारा कल रात गोरेगांव इलाके में शिकायत दर्ज कराने के बाद उसे गिरफ्तार किया गया. रावल ने विवाद के बाद मेहरा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. करण के खिलाफ आईपीसी की धारा 336, 337,332,504,506 के तहत मामला दर्ज किया गया है और उसे आज अदालत में पेश किया जाएगा.

पिछले कुछ महीनों से दोनों की शादी में खटास आने की खबरें आ रहीं थी.  जब करण पंजाब में शूटिंग में व्यस्त थे, उनकी पत्नी निशा अपने चार साल के बेटे कविश के साथ मुंबई में थीं.

इससे पहले, जोड़े के एक करीबी सूत्र नेएक अखबार को बताया था कि, “करण और निशा की शादी को अब लगभग एक दशक हो चुका है, लेकिन पिछले कुछ महीनों से चीजें बहुत अच्छी नहीं चल रही हैं. दोनों अपने मतभेदों को दूर करने की कोशिश कर रहे हैं और उम्मीद है कि चीजें बेहतर होंगी. पंजाबी मनोरंजन उद्योग में करण के काम के कारण वे एक साथ समय नहीं बिता रहे हैं.” दंपति ने कुछ साल डेटिंग करने के बाद नवंबर 2012 में शादी के बंधन में बंध गए और अब चार साल के बेटे कविश के माता-पिता हैं.

करण मेहरा एक लोकप्रिय टीवी अभिनेता हैं, जो सात साल तक ये रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक की मुख्य भूमिका निभाई थी. उनके किरदार को घर-घर बहुत पसंद किया गया था. हिना खान ने शो में उनकी ऑनस्क्रीन पत्नी की भूमिका निभाई और दोनों को उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के लिए प्रशंसकों द्वारा पसंद किया गया. करण बिग बॉस 10 का भी हिस्सा थे और आखिरी बार शुभारम्भ और एक भ्रम – सर्वगुण संपन्न में देखे गए थे.

निशा जो एक अभिनेत्री भी हैं, वह शो शादी मुबारक का हिस्सा रह चुकू हैं. वह टीवी सीरियल मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती हैं.

Central Vista Project : हाईकोर्ट से सेंट्रल विस्टा को हरी झड़ी, याचिकाकर्ता पर 1 लाख का जुर्माना, हरदीप पुरी बोले- झूठी कहानी गढ़ रहा विपक्ष

IFFCO Nano Urea Liquid : इफको ने तैयार किया दुनियाभर के किसानों के लिए तरल नैनो यूरिया, कम लागत में ज़्यादा मुनाफा, जानें क्या-क्या हैं फायदे

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर