Wednesday, June 29, 2022

बॉलीवुड : आमिर के भांजे, इमरान खान की टूटी शादी, अवंतिका मलिक को दिया तलाक

नई दिल्ली, इन दिनों हिंदी सिनेमा के सभी रिश्तों को लगता है किसी की नजर लग गई है. यही कारण है कि पहले सोहेल खान और सीमा अलग हुए और अब आमिर खान के भांजे इमरान खान के रिश्ते में दरार आ गई है. जी हाँ! बॉलीवुड से ब्रेक ले चुके अभिनेता इमरान खान अब अपनी पत्नी अवंतिका मलिक से अलग हो चुके हैं.

निजी जीवन में आउट हुए अभिनेता

एक तरफ जहां बॉलीवुड में कुछ बड़े नाम आपस में घर बसा रहे हैं. वहीँ दूसरी ओर बॉलीवुड के कुछ बेहद पुराने रिश्ते भी टूटते दिखाई दे रहे हैं. अब इन नामों में इमरान खान और अवंतिका मालिक का भी नाम शुमार हो गया है. मालूम हो यह कपल बहुत पहले ही एक दुसरे से अलग हो चुका था लेकिन खबरे थी कि दोनों एक बार फिर इस रिश्ते को मौका देना चाहते हैं. अब इन ख़बरों पर भी लगाम लग चुका है.

कोई कोशिश रंग न लाई

ख़बरों की माने तो अब दोनों अलग होने जा रहे हैं. जहां दोनों को साथ रखने के लिए उनके परिवारों ने भी काफी कोशिश की, लेकिन कोई भी कोशिश रंग नहीं आई. अब दोनों का यह अध्याय ख़त्म होने जा रहा है. ख़बरों की माने तो इस समय इमरान खान का भी इस रिश्ते को बनाने का कोई मूड नहीं है. वह अपने वैवाहिक जीवन को एक और मौका नहीं देना चाहते हैं. अवंतिका मालिक भी यह बात समझ चुकी हैं कि इमरान खान और उनका ये रिश्ता ज़्यादा समय तक नहीं टिक पाएगा. ऐसे में दोनों ने अब अलग होने का फैसला कर लिया है.

8 साल चला दोनों का रिश्ता

बता दें, इमरान खान ने अपने लंबे अफेयर के बाद साल 2011 में अवंतिका मलिक के साथ शादी रचा दी थी. इसके तीन सालों के बाद इमरान खान और अवंतिका मलिक साल 2014 में एक बेटी के माता-पिता के बन गए. जानकारी के मुताबिक बेटी इमरा के जन्म के बाद से ही दोनों के बीच रिश्ता बिगड़ने लगा. यह खटास इस हद तक बढ़ गई कि साल 2019 में अवंतिका इमरान से अलग अपने माता-पिता के घर चली गई.

यह भी पढ़ें :

नरेला: प्लास्टिक फैक्ट्री आग बुझाने का काम जारी, दमकल की 22 गाड़ियां मौके पर मौजूद 

Horrific Road accident in Bahraich कारों की भिड़ंत में तीन की मौत,दो गंभीर

SHARE

Latest news

Related news