नई दिल्ली. मन की आवाज प्रतिज्ञा में सज्जन सिंह की भूमिका निभाने वाले अनुभवी अभिनेता अनुपम श्याम का कई अंग विफलता के कारण निधन हो गया। वह 63 वर्ष के थे। अभिनेता पिछले कुछ वर्षों से गुर्दे की बीमारी से पीड़ित थे और करीब एक सप्ताह पहले उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अभिनेता यशपाल शर्मा ने एएनआई को बताया कि अनुपम श्याम के निधन की रिपोर्ट पढ़ने के बाद वह अस्पताल पहुंचे।

“मुझे पता चला कि वह अब नहीं है। इसलिए हमने यहां जल्दबाजी की और पाया कि वह अभी भी सांस ले रहा था। डॉक्टर ने बाद में उसे मृत घोषित कर दिया। उसे 4 दिनों के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें हाई सुगर था और वह अपने आखिरी की शूटिंग के दौरान इंजेक्शन लेता था। फिल्म: अनुपम श्याम की मौत पर अभिनेता यशपाल शर्मा,” समाचार एजेंसी के ट्वीट को पढ़ें।

रणवीर शौरी, राजन शाही सहित मनोरंजन उद्योग के सदस्यों ने भी शोक व्यक्त किया।

अभिनेता मनोज जोशी ने ट्वीट किया: “मेरे दोस्त और बहुत प्रतिभाशाली अभिनेता अनुपम श्याम जी के निधन से दुखी हूं। हमने एक महान व्यक्ति खो दिया है। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है।”

मन की आवाज प्रतिज्ञा 2 के निर्माता राजन शाही ने एक बयान में कहा, “अनुपम श्यामजी के निधन के बारे में सुनकर मुझे गहरा दुख हुआ है। उनके परिवार को इन कठिन समय से गुजरने की ताकत मिले। मुझे याद है जब हमने शुरुआत की थी। प्रतिज्ञा सीजन 2, वह फिर से काम करने और अपने पसंदीदा चरित्र सज्जन सिंह को निभाने के लिए बेहद खुश थे। वह हमेशा इतने जीवंत और उत्साह से भरे हुए थे और उन्हें उनके उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए याद किया जाएगा। उनकी आत्मा को शांति मिले।”

2020 में, अभिनेता को गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती कराया गया था और उन्होंने अपना डायलिसिस शुरू कर दिया था। सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएटेड (CINTAA) ने अभिनेता की ओर से आर्थिक मदद देने की अपील की थी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अभिनेता के इलाज के लिए 20 लाख रुपये की सहायता की घोषणा की थी। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद भी मदद के लिए आगे आए थे।

सुनील शेट्टी ने लोगों से हर समय खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने का आग्रह किया

Baiju Bawra Movie : अब संजय लीला भंसाली की फिल्म बैजू बावरा का हिस्सा नहीं रहेंगे दीपिका-रणवीर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर