Acid Factory Full Movie: कोरोना महामारी के चलते जारी लॉकडाउन के कारण कई लोग घर पर बोर रहे हैं. अगर आप भी बोर हो रहे हैं तो हम आपके लिए इरफान खान, मनोज बाजपेई जेसे दिग्गज अभिनेताओं के अभिनय से सजी फिल्म एसिड फैक्ट्री को लेकर आए हैं. गांरटी है कि यह फिल्म लॉकडाउन में आपका मनोरंजन करने में सफल होगी. सुपर्ण वर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म एसिड फैक्ट्री पर फिल्म निर्माता संजय गुप्ता की छाप सफर नजर आती है. इस फिल्म के किरदार अपराध जगत से जुड़े हुए हैं. फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है. हर किरदार दूसरे किरदार से कुछ यूं जुड़ा हुआ है कि यह फिल्म आखिर तक आपको अपने सांध बांधे रखती है.

एसिड फैक्ट्री दो ऐसे लोगों की कहानी है जिनका अपहरण कर लिया गया है. साथ ही अपहरणकर्ता के किरदार को भी काफी मजबूती से गढ़ा गया है. फैक्ट्री में गैस लीक हो जाती है और कुछ घंटों के लिए ये दो लोग अपनी याददाश्त खो बैठते हैं. उन्हें समझ नहीं आता कि वे कौन हैं. यहां क्यों आए हैं और उनका मकसद क्या है.

अँग्रेजी फिल्म अननोन से प्रेरित इस फिल्म को निर्देशक सुपर्ण वर्मा ने उम्दा तरीके से फिल्माया है. काले जैकेट पहने, महँगी कारों और बाइक्स पर घूमते, पब में गाना गाते किरदारों को स्टाइलिश ढंग से उन्होंने दिखाया है. बीच-बीच में फ्लैश बैक के जरिये उन्होंने हर किरदार का परिचय दिया है. फिल्म का अंत रोचक बनाने में सुपर्ण मात खा गए.

फिल्म को स्टाइलिश बनाने में एक्शन डॉयरेक्टर और सिनेमॉटोग्राफर का अहम योगदान है. अगर आप सस्पेंस और थ्रिलर फिल्मों के शौकीन है तो इरफान खान, मनोज वाजपेई, डीनो मोरिया और फरदीन खान के शानदार अभिनय से सजी यह फिल्म आपके ही लिए हैं. नीचे इस फिल्म का वीडियो लिंक दिया हआ है. जिस क्लिक करके आप पूरी फिल्म देख सकते हैं.

Sooryavanshi and Ranveer Singh 83 Release In Theater: सिनेमाघरों मे रिलीज होगी अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और रणवीर सिंह की 83, डेट आई सामने

Breathe Trailer Release: अभिषेक बच्चन की साइको थ्रिलर सीरीज ब्रीद का ट्रेलर रिलीज, कहानी कर देगी हैरान