बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. टीवी टाउन में इन दिनों शादी की बरसात सी होती हुई नजर आ रही है. सिर्फ एक दो नहीं बल्कि चार कपल पीछले कुछ दिनों में शादी के बंधन में बंधे है. डांडेकर सिस्टर्स में सबसे छोटी अपेक्षा डांडेकर ने निमकी मुखिया फेम एक्टर अभिषेक शर्मा से दिल्ली में प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली है. इनकी शादी की तस्वीरें निमकी मुखिया फेम भूमिका गुरुंग ने शेयर की है. शो में अभिषेक बाबू सिंह की भूमिका में नजर आते हैं. को-स्टार इंद्रनिल सेनगुप्ता भी दिल्ली में अपेक्षा डांडेकर और अभिषेक शर्मा की शादी में शामिल होने आए थे.

अपेक्षा डांडेकर और अभिषेक शर्मा के रिसेप्शन का आयोजन पश्चिम विहार के ब्लू रेडिसन में किया गया था. लाल लहंगे में अपेक्षा डांडेकर काफी खूबसूरत लग रही थीं. करण कुंद्रा भी अपेक्षा डांडेकर और अभिषेक शर्मा की शादी में शामिल होने आए थे. डांडेकर परिवार में सेलिब्रेशन यहीं खत्म होता हुआ नजर नहीं आ रहा है. एक रिपोर्ट कि मानें तो अपेक्षा डांडेकर की बहन शिबानी डांडेकर इस साल के मध्य तक बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर के साथ शादी के बंधन में बंध सकती हैं.

पिछले काफी समय से इनके अफेयर की खबरें सुर्खियों में छाई हुईं हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन शिबानी डांडेकर फरहान अख्तर के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती है, जो इस कपल के प्यार का सबूत है. हालांकि अभी तक शिबानी डांडेकर और फरहान अख्तर ने अपने रिलेशनशिप के बारे में किसी भी तरह का कोई खुलासा नहीं किया है. लेकिन आए दिन इस कपल को डेट पर तो कभी हाथों में हाथ डाले घूमते हुए स्पॉट किया जाता है.

Farhan Akhtar Shibani Dandekar Sexy Photo: फरहान अख्तर ने इस सेक्सी अंदाज में किया शिबानी डांडेकर के लिए अपने प्यार का इजहार

Farhan Akhtar Toofan: मिल्खा सिंह के बाद बॉक्सर बनेंगे फरहान अख्तर, तूफान फिल्म में करेंगे काम

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App