बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. डायरेक्टर अनुराग कश्यप निर्देशित और अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विक्की कौशल स्टारर फिल्म मनमर्जियां इस शुक्रवार 14 सितंबर को रिलीज हो रही है. बीती रात मुंबई में फिल्म स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई जहां अमिताभ बच्चन बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ बेटे अभिषेक बच्चन की मनमर्जियां देखने पहुंचे. रिपोर्ट की मानें तो, अमिताभ फिल्म में अपने बेटे का काम देख इतने प्रेरित हुए कि वह स्क्रीनिंग के बाद अपने बेटे अभिषेक से बात ही नहीं कर सके.

जब अभिषेक ने अपने पिता से उनकी प्रतिक्रिया जानने की कोशिश की, तो उन्होंने उनसे कहा कि वह बाद में उससे बात करेंगे. हालांकि, अमिताभ बच्चन ने फिल्म में तपासी पन्नू और विक्की कौशल के अभिनय से प्रभावित होकर उन्हें फूलों का गुलदस्ता और खुद के हाथ से लिखा एक नोट भेजा, लेकिन बेटे अभिषेक अब भी अपने पिता से उनकी प्रतिक्रिया जानने का इंतजार कर रहे हैं.

रोमांटिक और हाई ड्रामा फिल्म मनमर्जियां से अभिषेक बच्चन 2 साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. ऐसे में अभिषेक के लिए अपने पिता बिग बी की राय जानना ज्यादा मायने रखता हैं क्योंकि उनके हिसाब से वो अमिताभ उनके सबसे बड़े समीक्षक है. इस प्राइवेट स्क्रीनिंग में पहुंचे बॉलीवुड के कई सितारों ने फिल्म की तारीफ की है. साथ ही तापसी पन्नू,अभिषेक और विक्की कौशल के भी अभिनय की तारीफ करते हुए उन्होंने अनुराग कश्यप को बॉलीवुड को इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म की कहानी दिखाने के लिए सराहा है.

मनमर्जियां रिलीज से पहले तापसी पन्नू ने लेटेस्ट हॉट फोटो शेयर करते हुए रूमी को लेकर कही ये बात

ऐश्वर्या राय ने पति अभिषेक बच्चन को दी थी दांत और नाक साफ करने की सलाह