Abhishek Bachchan Tested Corona Positive: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अब उनके बेटे अभिषेक बच्चन में भी कोरोना की पुष्टि हुई है. अमिताभ बच्चन के परिवार के अन्य सदस्य और घर के स्टाफ की रिपोर्ट आनी बाकी है. मालूम हो कि कुछ देर पहले बिग बी ने ट्वीट कर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी. इसके साथ ही बिग बी ने ट्वीट में कहा था कि पिछले 10 दिनों जो लोग उनके करीब आए हैं वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें. 

अभिषक बच्चन ने ट्वीट कर कहा था आज मैं और पिता जी दोनों कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. कोरोना के शुरुआती लक्षणों के बाद हमें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमने सभी संबंधित अथॉरिटीज को इस संबंध में सूचना दे दी है और परिवार के बाकी सदस्यों और स्टाफ का कोरोना टेस्ट किया जा चुका है. मैं सभी से प्रार्थना करता हूं कि परेशान न हो शांत रहें. धन्यवाद. इसके साथ ही अपने दूसरे ट्वीट में अभिषेक बच्चन ने कहा है कि वह बीएमसी से लगातार संपर्क में है और उनका पूरा सहयोग कर रहे हैं.

मालूम हो कि अमिताभ बच्चन के कोरोना संकमित होने की खबर आने के बाद आम से लेकर खास तक हर कोई उनक जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहा है. बॉलीवुड, खेलजगत, राजनीत हर क्षेत्र से जुड़ी हस्तियों ने बिग बी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. केंद्रीय स्वास्थ मंत्री हर्षवर्धन ने ट्वीट कर अमिताभ बच्चन के जल्दी स्वस्थ होने की कामना की है.

बिग बी के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर हलचल बढ़ गई है. फैंस लगातार अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. दोनों मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती है. ताजा जानकारी के मुताबिक अमिताभ बच्चन और अभिषेक को छोड़कर परिवार के अन्य सदस्यों और स्टाफ की रिपोर्ट निगेटिव आई है.

Amitabh Bachchan Tested Corona Positive: महानायक अमिताभ बच्चन हुए कोरोना संक्रमित, मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती

Monali Thakur Slams Trollers: मोनाली ठाकुर को ट्रोलर ने कहा गोल्ड डिगर, सिंगर बोलीं- पति से ज्यादा कमाती हूं

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर