नई दिल्ली. बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अभिषेक बच्चन अपने प्रशंसकों के दिलों पर राज करते हैं। अभिषेक की तुलना हमेशा अपने पिता अमिताभ बच्चन से की जाती रही है। अभिषेक हालांकि अभी भी घर पर नहीं बल्कि अपने काम को लेकर चर्चा में हैं। सितारे जहां नए घर खरीद रहे हैं, वहीं अभिषेक बच्चन ने अपने घर का जत्था दिया है।

रानी मुखर्जी ने हाल ही में करोड़ों में एक नया अपार्टमेंट खरीदा है, लेकिन अभिषेक बच्चन ने मुंबई में अपना लग्जरी अपार्टमेंट बेच दिया है। इस बारे में जानकर फैंस भी काफी हैरान हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिषेक बच्चन ने अपना एक पुराना अपार्टमेंट 45.75 करोड़ रुपये में बेचा है। दरअसल, इस अपार्टमेंट में अभिषेक और उनके परिवार का कोई सदस्य नहीं रहता था। अभिनेता मुंबई में बच्चन परिवार के घर जलसा में अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ रहते हैं।

मिली एक रिपोर्ट के मुताबिक अभिषेक बच्चन का घर ओबेरॉय 360 की 37वीं मंजिल पर था। इतना ही नहीं अभिषेक बच्चन ने 2014 में इस घर को 41 करोड़ रुपये में खरीदा था. खास बात यह है कि अक्षय कुमार और शाहिद कपूर के भी एक ही बिल्डिंग में अपार्टमेंट हैं। लेकिन अब ये कोई नहीं जानता कि अभिषेक ने ये घर क्यों बेचा है, हालांकि फैंस भी इसके बारे में जानकर थोड़ा हैरान हैं।

Salman Khan Met Meera Bai Chanu : ओलंपिक पदक विजेता मीरा बाई चानू से मिले सलमान खान, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

Sara Ali Khan First Look Mission Frontline: सारा अली खान ने अपकमिंग फिल्म ‘मिशन फ्रंटलाइन’ से अपने ‘वीरांगना’ लुक किया शेयर, फैंस को आया पसंद

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर