बॉलीवुड डेस्क,मुंबई: फिल्म गुरु के 12 साल पूरे होने के मौके पर अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म की यादों को अपनी स्टोरी बनाया है. इस स्टोरी में अभिषेक, वाइफ ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ बेहद की रोमांटिक लग रहे हैं. फिल्म गुरु के अलावा इन दोनों ने 7 फिल्मों में काम किया है. यह फिल्म ढाई अक्षर प्रेम के, कुछ ना कहो, उमरॉव जान, धूम-2, गुरु, सरकार राज और रावण शामिल हैं. 

इस कपल ने कई फिल्में एक साथ करने के बाद शादी करने का फैसला लिया और 2007 में यह दोनोंन शादी के बंधन में बंध गए. इन दोनों की बेटी भी है जिसका नाम इन दोनों ने मिलकर अराध्या रखा है,समय-समय यह कपल अपनी बेटी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही  में ऐशवर्या ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी के बारे में कई राज भी खोले थे. आपको जानकर हैरानी होगी की  शादी से पहले ऐश्वर्या राय को रोका रस्म के बारे में कुछ भी नहीं पता था इस बात को ऐशवर्या राय ने अपने इंटरव्यू में कबूल किया था. 

View this post on Instagram

Happy New Year. 🥂

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी शादी के  बाद फिल्म जज्बा और ए दिल ऐ मुश्किल में भी नजर आ चुकी हैं. इन दोनों फिल्मों में इन्हें  बहुत पसंद भी किया गया था. इसके साथ ही अब जल्द ही ऐश्वर्या राय एक्टर अमिताभ बच्चन के साथ अपनी अगली फिल्म में नजर आ सकती हैं. इससे पहले  ऐश्वर्या  अभिषेक बच्चन के  पिता अमिताभ बच्चन के एक फिल्म में नजर आ चुके हैं. 

Aishwarya Rai Bachchan Vikram: मणिरत्नम की फिल्म में एक बार फिर साथ आ सकते हैं ऐश्वर्या राय बच्चन और विक्रम

Aishwarya Rai Bachchan Revelation: OMG… ऐश्वर्या राय ने खोला राज, अभिषेक बच्चन से शादी के पहले रोका के बारे में नहीं थी जानकारी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App