बॉलीवुड डेस्क मुबंई. Koffee With Karan 6: टीवी के सबसे मशहूर शो कॉफी विद करण सीजन 6 (Koffee With Karan 6) इस बार अपने आप में मौजूदा समय में चर्चा को विषय़ बना हुआ है. तो वहीं इस सीजन में हमने देखा है कि यह सीजन भाई-बहन के प्यार का सीजन रहा है. कॉफी विद करण के सीजन 6 में इस साल सबसे ज्यादा भाई-बहन की जोड़ियां आई हैं. जिनमें अर्जुन-कपूर जान्हवी कपूर, शाहिद कपूर-ईशान खट्टर, सोनम कपूर-हर्षवर्धन और रिया कपूर शामिल रहे हैं. अब इस लिस्ट में एक और भाई-बहन की जोड़ी का नाम जुड़ने जा रहा है, वो हैं अभिषेक बच्चन और उनकी बहन श्वेता बच्चन नंदा. ये दोनों कॉफी विद करण सीजन 6 के अगले एपिसोड में नजर आयेंगे.

इस एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि शो के होस्ट करण जौहर अभिषेक बच्चन से एक सवाल पूछते हैं कि आप अपनी मां और पत्नी में से किस से ज्यादा डरते हैं तो इस सवाल का जवाब देते हुए अभिषेक बच्चन कहते हैं कि वह अपनी मां से ज्यादा डरते हैं. ऐसे में जूनियर बच्चन के साथ मौजूद उनकी बहन मजाकिया अंदाज में चौंक कर बोलती हैं कि ऐसा नहीं है यह अपनी पत्नी से ज्यादा डरता है. तो वहीं मस्ती मजाक में अभिषेक करण से कहते कि आग लगाने के काम कर रही है, मेरी बहन और जोर से हंस देते हैं.

इस बात पर भी श्वेता मजाकिया अंदाज में कहती हैं कि इस एपिसोड के बाद घर जाके अभिषेक का क्या हाल हो सकता है. यह देखने के लिए हम बेसब्र हैं. आपको बता दे कि कॉफी विद करण का यह शो यहां आये मेहमानों के रहस्य खुलवाने के लिए जाना जाता है. यकीनन इस सीजन 6 का अगला एपिसोड भी काफी मजेदार होने वाला है.

Munna Bhai 3: संजय दत्त की फिल्म मुन्ना भाई 3 की शूटिंग जल्द होगी शुरू, अरशद वारसी ने किया कंफर्म

Koffee with Karan Controversies: करण जौहर के शो कॉफी विद करण से इतने विवाद जुड़े हैं कि पूछिए मत, हर सीजन कंट्रोवर्सी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App