बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. अनुराग कश्यप की मल्टी-स्टारर फिल्म मनमर्जियां में शानदार अभिनय के बाद, अभिषेक बच्चन सिल्की स्क्रीन पर एक बार फिर कुकी गुलाटी की फिल्म में काम करने के लिए पूरी तरह तैयार है. इस बात की जानकारी अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके दी है. उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी हैं. इस फिल्म में उनके साथ इलियाना डीक्रूज नजर आएंगी. क्लैपबोर्ड की झलक साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, “यहां हम जाते हैं! एक नई यात्रा, एक नई शुरुआत आपकी शुभकामनाओं की जरुरत है.

फिल्म एक बार फिर रोहित शेट्टी की बोल बच्चन के बाद अभिषेक और अजय देवगन को एक साथ नजर आएंगे. लेकिन इस फिल्म में अजय देवगन फिल्म को प्रोड्यूज कर रहे हैं. मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है. 1990 और 2000 के बीच घटी वास्तविक घटनाओं पर आधारित है और इसने भारत के वित्तीय ताने-बाने को बदल दिया. अजय देवगन ने फिल्म की कहानी सुनते ही फिल्म के लिए हां कह दिया है. इसके अलावा इलियाना इस फिल्म में बेहद ही मजबूत भूमिका में नजर आएंगी.

इलियाना के साथ फिल्म में एक और एक्ट्रेस की जरुरत है जिसकी तलाश अभी चल रही है. फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने आई है. वहीं बात करें इलियाना की हाल ही खबर आई थी कि इलियाना का उनके साथ ब्रेकअप हो गया है. जिसके कारण वह काफी परेशान चल रही हैं. लेकिन इस फिल्म में इलियाना नजर आएंगी. फिल्म. अजय देवगन और अभिषेक बच्चन की जोड़ी एक बार फिर परदे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है.

View this post on Instagram

Where my pizza at? 🍕 • 📸 @rohanshrestha

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on

Dream Girl Movie Box Office Collection Day 3: आयुष्मान खुराना – नुसरत भरुचा की फिल्म ड्रीम गर्ल ने तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

Yami Gautam Sexy Photo Video: यामी गौतम के सेक्सी और हॉट वीडियो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, देखें बोल्ड लुक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App