बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अमेजॉन प्राइम वीडियो में दिखाई गई वेब सीरीज ब्रीद ने लोगों को दीवाना बना दिया था. मशहूर बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन ने अपनी पहली वेब सीरीज ब्रीद से शानदार काम किया था. अब खबर है कि बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन भी वेब सीरीज के दूसरे पार्ट में डिजिटल प्लेटफॉर्म की दुनिया में एंट्री लेने जा रहे हैं. अमेजन प्राइम वीडियो की मूल वेब सीरीज ‘ब्रीद’ के दूसरे सीजन में अभिषेक मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

आजकल वेब सीरीज का नया दौर शुरू हो गया है. आजकल वेब सीरीज भी बॉलीवुड में एंट्री पाने का रास्ता बनता जा रहा है. अभिषेक बच्चन ने वेब सीरीज में डेब्यू करने को लेकर कहा कि एक एक्टर के तौर पर हमेशा ऐसी कहानियां और किरदार चुने हैं जो मेरे लिए चुनौती बन सकें. उन्होंने कहा कि डिजिटल ही एंटरटेनमेंट का भविष्य है . उन्होंने कहा कि जब मेरे सामने ब्रीद सीजन 2 की ये कहानी आई तो मैं खुद को हां कहने से नहीं रोक सका. बॉलीवुड एक्टर ने कहा कि मैंने ब्रीद का पहला सीजन देखा है और निर्देशक मयंक शर्मा जिस तरह से इस कहानी को आगे ले जा रहे हैं, वह मुझे बहुत ही पसंद आया है.

अमेजॉन प्राइम वीडियो पर दर्शाई जाने वाली इस वेब सीरीज मे काम करने के लिए अभिषेक बच्चन राजी हो गये हैं. ये सीरीज ब्रीद का दूसरा पार्ट होगा. ब्रीद के सीजन 2 में अमित साध एक बार फिर पुलिस अफसर कबीर सावंत के किरदार में फैन्स का दिल जीतते नजर आएंगे और खबर है कि फिल्म की बाकी टेक्निकल टीम भी वही रहेगी. निर्देशक मयंक शर्मा की वेब सीरीज ब्रीद ने हाल ही में हुए आईटीए अवार्ड्स में सुर्खियों बंटोरी थी और कई अवार्ड भी अपने नाम किए थे. सीरीज के दूसरे सीजन को भी भवानी अय्यर, विक्रम तुली और अरशद सैयद द्वारा ही लिखा जाएगा. इस राइटर्स ने ब्रीद के पहले सीजन में कमाल के एपीसोड्स लिखे थे.

बता दें कि ब्रीद दरअसल एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर वेब सीरीज है. इस सीरीज के पहले सीजन में माधवन ने एक ऐसे पिता का किरदार निभाया थो जो अपने बेटे के फेफड़ों की बीमारी से परेशान होता है. बेटे के फेफड़ों का प्रत्यारोपण कराना होता है और अंगदान की लिस्ट में उसका नंबर काफी आखिरी में होता है. जिसके बाद वह प्लानिंग करके अंगदान सूची में अपने बेटे से ऊपर मौजूद अंग प्राप्तकर्ताओं का खून करता है ताकि उसके बेटे का नाम उपर आ जाए. इस वेब सीरीज में पुलिस अफसर कबीर सावंत इस मामले की पड़ताल करते हैं और अंत में वह अपराधी को गिरफ्तार कर लेते हैं.

Aishwarya Rai Bachchan Sexy Photo: पैंटसूट स्टाइल में ऐश्वर्या राय बच्चन का बॉस लुक देख फैन्स बोले- एजलेस ब्यूटी

Isha Ambani Anand Piramal Pre Wedding: ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के संगीत में ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने तेरे बिना गाने पर किया रोमांटिक डांस, देखें वीडियो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर