बॉलीवुड डेस्क,मुंबई.  बॉब बिस्वास विद्या बालन की फिल्म कहानी और कहानी 2  से निकला एक किरदार है. सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित कहानी के इसी फिल्म के किरदार से बॉब बिस्वास की कहानी आधारित है. कहा जा सकता है कि यह फिल्म कहानी का प्रीक्वल है.बिस्वास जोकि एक एलआईसी एजेंट था लेकिन रात में छुपकर वह सुपारी लेकर मर्डर करता था. शाश्वत चटर्जी ने इस रोल को प्ले किया था.

आज से अभिषेक बच्चन ने बॉब बिस्वास की शूटिंग कोलकाता में शुरू कर दी है.फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म के क्लैप बोर्ड की फोटो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है. तरण के अनुसार, शाहरुख के नए प्रोडक्शन में बन रही फिल्म की शूटिंग अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह ने शुरू कर दी है. इस क्राइम थ्रिलर फिल्म का टाइटल बॉब बिस्वास है, जिसका निर्देशन दिया अनुपूर्णा घोष द्वारा किया जा रहा है. बता दें कि दिया अनुपूर्णा सुजॉय घोष की बेटी है.

तरण के साथ साथ अभिषेक बच्चन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है,जिसमें एक मोटोरोला का एक ओल्ड फ्लिप डिजाइन फोन और एक चश्मा नजर आ रहा है. इस फोटो को शेयर करते हुए जूनियर बच्चन ने इसके कैप्शन में नोमोस्कार बॉब बिस्वास का पहला दिन लिखा है.कहानी 2 में बॉब बिस्वास का किरदार शाश्वत चटर्जी ने निभाया था. फिल्म में उनका डायलॉग नोमोस्कार एक मिनट पॉपुलर था. अब अभिषेक की पोस्ट में भी यही डायलॉग देखा जा सकता है. इसके साथ ही अभिषेक ने जो चश्मा और फोन अपनी पोस्ट में शेयर किया है, कहानी में शाश्वत ने इन्ही का इस्तेमाल किया था.

कहानी 2 में शाश्वत चटर्जी की भूमिका को सभी ने खूब सराहा था अब देखना है कि अभिषेक बच्चन की एक्टिंग लोगों को कितनी पसंद आती है. अभिषेक बच्चन पिछले कुछ समय से फिल्मों से दूर है. अब 2020 में वह बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखाने वाले हैं. फिलहाल 2020 में उनकी तीन फिल्में रिलीज होने की घोषणा  की गई है. अभिषेक बॉब  बिस्वास, बिग बुल और झुंड जैसी फिल्मों में नजर आएंगे.

Also Read:

Who Is PR Man Singh Movie 83: 1983 विश्व कप हासिल करने में पीआर मान सिंह की थी खास भूमिका जानें उनके बारे में विस्तार से

83 Movie Pankaj Tripathi Poster As PR Man Singh: रणवीर सिंह की फिल्म 83 में पीआर मान सिंह की भूमिका में नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी, देखें फर्स्ट लुक पोस्टर