मुंबई. एक्टर अभय देओल और एक्ट्रेस पत्रलेखा नानू की जानी फिल्म में पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म ‘नानू की जानू’ 20 अप्रैल को रिलीज होगी हैं. फिल्म को फराज हैदर डायरेक्ट किया हैं. फिल्म क्रिटिक और मार्केट एक्सपर्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म की रिलीज की जानकारी दी है. फिल्म को साजिद कूरैशी ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में अभय देओल और पत्रलेखा की जबरदस्त केमीस्ट्री देखने को मिलेंग.

अभय देओल बॉलीवुड में अपने कूल अंदाज के लिए जाने जाते हैं. फिल्म देव-डी में उनके “देव” और ओए लक्की. लक्की ओए में शातिर चोर की भूमिका को बहुत पसंद किया गया था. अभय देओल की फिल्म जिंदगी न मिलेंगी दुबारा में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था. फिल्म में उनका किरदार काफी कूल और मजेदार था. अभय देओल का नाम सोनम कपूर से भी जो़ड़ा जा चुका है.

नानू की जानू एक डार्क कॉमेडी मूवी होगी. इस फिल्म को इन्बॉक्स पिक्चर्स निर्माण कर रहा है. पर्दे पर पहली बार अभय और पत्रलेखा की केमिस्ट्री देखना बेहद दिलचस्प होगा. बता दें कि अभिनेत्री पत्रलेखा ने अभिनेता राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘सिटीलाइट्स’ से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग कॅरियर की शुरुआत की थी. यह फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई. इसके बाद पत्रलेखा ने फिल्म ‘लव गेम्स’ में अपने ग्लैमर का जबरदस्त तड़का लगाया.  पत्रलेखा राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड हैं. दोनों कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की पहली मुलाकात फिल्म सिटीलाइट्स के सेट पर हुई.

53वें जन्मदिन पर मिस्टर परफेक्शनिस्टआमिर खान ने इंस्टाग्राम पर किया डेब्यू, कुछ घंटों में हुए 2 लाख फॉलोवर्स

कपिल शर्मा की बुआउपासना सिंह के साथ छेड़खानी की कोशिश, पुलिस तक पहुंचा मामला

कंगना रनौत नहीं बल्कि मेंटल है क्या के लिए एकता कपूर की पहली पसंद थीं करीना कपूर खान, ये रही वजह

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App