बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अक्षय स्टार के बेटे आरव की पॉपुलैरिटी किसी दूसरे स्टार किडस से कम नहीं है. अक्षय कुमार का 16 साल का बेटा आरव भाटिया निश्चित रूप से एक ट्रेंडसेटर है. हाल ही में आरव को मम्मी ट्विंकल खन्ना के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. वह लंदन से लौटे रहे थे बता दें अक्षय कुमार के बेटे आरव लंदन से अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं. अक्षय के बेटे आरव और मां ट्विंकल खन्ना दोनों ही एयरपोर्ट पर कैज्युअल लुक में नजर आए. मुंबई एयपोर्ट पर दिखते ही आरव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं.

यदि आप तस्वीरों को ध्यान से देखें तो आपको उनका नया हेयरस्टाइल दिखाई देगा. दरअसल, आरव ने जो हेयर स्टाइल बनाया हुआ है, वो हूबहू तेरे नाम फिल्म में सलमान खान के कैरेक्टर के हेयर स्टाइल की तरह ही है. तेरे नाम में मानसिक रूप से परेशान प्रेमी का किरदार निभाने वाले सलमान ने भी फिल्म के पहले भाग में यही हेयर स्टाइल रखा था. सलमान की फिल्म तेरे नाम के बाद उनका यह हेयर स्टाइल काफी पॉपुलर हुआ था. जिसे काफी लोगो ने कॉपी भी किया. फिल्म अब फिल्म के कई सालों बाद आरव पर तेरे नाम का फीवर चढ़ता दिखाई दे रहा है.

 

ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अभी हाल ही में उन्होंने एक ऐसा ट्वीट किया था जिसके बाद हर तरफ उनकी चर्चा होने लगी. दरसल ट्विंकल के इस पोस्ट को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुड़कर देखा गया. ट्विंकल ने मेडिटेशन करते हुए एक फोटो शेयर कियर जिस पर उनहोंने लिखा पिछले कुछ दिनों से इतनी आध्यातमिक तस्वीरें देखने के बाद अब मैं मेडिटेशन फोटोग्राफी-पोजेज ऐंड ऐंगल्स पर वर्कशॉप की सीरीज शुरू करने जा रही हूं. मझे ऐसा लगता है कि आने वाले दिनों में वेडिंग फोटोग्राफी के बाद यही बड़ा काम होने वाला है.

Karan Johar Dating Prabal Gurung: तो क्या फैशन डिजाइनर प्रबल गुरुंग को डेट कर रहे हैं करण जौहर, इस पोस्ट से हुआ खुलासा!

Mandana Karimi Sexy Photo: रेड बिकनी में मंदाना करीमी का दिखा हॉट अंदाज, सेक्सी फोटो देख आपके भी उड़ जाएंगे होश

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App