नई दिल्ली. परेश रावल जल्द ही बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से दिल जीतने वाली ‘आंख मिचोली’ में नजर आने वाले हैं। यह एक कॉमेडी फिल्म है और परेश इस फिल्म से एक बार फिर फैंस का मनोरंजन करने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन उमेश शुक्ला ने किया है। हालांकि फिल्म की घोषणा पिछले साल ही की गई थी, लेकिन फिल्म कोरोना के कारण रुक गई और इसकी शूटिंग नहीं हो सकी। अब एक बार फिर फिल्म का एलान करते हुए मेकर्स ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें फिल्म का मोशन पोस्टर भी शेयर किया गया है।

मोशन पोस्टर दर्शकों को फिल्म के कलाकारों से परिचित कराता है जो बेहतरीन है। आप देख सकते हैं फिल्म में परेश रावल, मृणाल ठाकुर, अभिमन्यु, शरमन जोशी, दिव्या दत्ता, विजय राज और अभिषेक बनर्जी जैसे शानदार कलाकार हैं. फिल्म का निर्माण सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, उमेश शुक्ला और आशीष वाघ द्वारा किया जा रहा है। इस फिल्म से शरमन जोशी कमबैक कर रहे हैं जो लंबे समय से गायब हैं। उनके अलावा, फिल्म में मृणाल ठाकुर और विजय राज भी हैं जो फरहान अख्तर की ‘तूफान’ में दिखाई दिए हैं, जो हाल ही में रिलीज़ हुई।

परेश रावल की बात करें तो वह जल्द ही कॉमेडी फिल्म हंगामा 2 में नजर आने वाले हैं और अब उनकी एक नई फिल्म का ऐलान हो गया है. हंगामा 2 का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया है। फिलहाल की बात करें तो फिल्म की कास्ट के हिसाब से फिल्म मजेदार होने वाली है. अब आप हमें कमेंट में बता सकते हैं कि आप क्या सोचते हैं।

Ayushmann Khurrana Film ‘Doctor G’ first look : फिल्म ‘डॉक्टर जी’ से सामने आया आयुष्मान खुराना का फर्स्ट लुक

Neha Dhupia Announce Second Pregnancy : नेहा धूपिया जल्द बनने वाली हैं मां, बेबी बंप के साथ फोटो शेयर कर दी खुशखबरी