बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. दोनों जब भी साथ आते हैं धमाल मचा देते हैं, एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला है. दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के एक सॉन्ग ने सोशल मीडिया और यू-ट्यूब पर गर्दा उड़ा दिया है. दोनों की जोड़ी का हॉट और बोल्ड अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की की गाने में केमिस्ट्री फैन्स के दिलों को घायल कर रही है. आम्रपाली रे कच कच खाली गाना सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है और फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है. वीडियो देख फैन्स ने कमेंट और लाइक्स की भरमार कर दी है. उनका ये सॉन्ग सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है.

भोजपुरी गाने आम्रपाली रे कच कच खली यू-ट्यूब पर सुपरहिट साबित हो चुका है. गाने के म्यूजिक वीडियो आम्रपाली रे कच कच खली में निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने ओम झा की धुनों पर डांस किया है. फिल्म सिपाही के गीत के बोल श्याम देहाती द्वारा लिखे गए हैं. आम्रपाली रे कच कच खली गीत ओम झा और आम्रपाली दुबे ने गाया है.

सिपाही एक भोजपुरी फिल्म है, जिसे प्रोमांशु सिंह द्वारा निर्देशित और शिव नारायण बी.सिंह द्वारा निर्मित किया गया है. सिपाही की कहानी मनोज टाइगर ने लिखी है. फिल्म सिपाही में दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, सुशील सिंह, सुंजय पांडे, मनोज टाइगर और अयाज़ खान ने एक्टिंग की है.

निरहुआ और आम्रपाली दुबे स्टारर ये गाना सोशल मीडिया पर कोहराम मचा रहा है. दोनों सॉन्ग में हॉट औऱ बोल्ड अंदाज में नजर आ रहे हैं. सिपाही का भोजपुरी सॉन्गआम्रपाली रे कच कच खली’ फैन्स के दिलों में घर कर गया है.

Prassthanam Movie Review : पारिवारिक ड्रामा के साथ प्यार, धोखा और राजनीति का भरपूर मसाला है संजय दत्त – मनीषा कोइराला की फिल्म प्रस्थानम

Nidhi Jha Arvind Akela kallu New Bhojpuri Song Sexy Video: निधि झा और अरविंद अकेला कल्लू का नया भोजपुरी गाना दिलवर वायरल, सेक्सी वीडियो में दिखी हॉट केमिस्ट्री

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर