Aamir Khan Staff Tested Corona Postive: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने अपने स्टाफ मेंबर के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी साझा की है. आमिर खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक लेटर पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने इस संबंध में सारी जानकारी दी है. इसके साथ ही एक्टर ने बताया है कि उनके घर के दूसरे लोगों का भी कोरोना टेस्ट हुआ है जो कि निगेटिव निकला है. आमिर खान ने फैंस से अपनी मां के लिए दुआ मांगी है.

आमिर खान ने ट्विटर पर पोस्ट किए गए लेटर में लिखा है कि मैं सभी को बताना चाहता हूं कि मेरे स्टाफ के कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्हें तुरंत क्वारनटीन कर दिया गया है. बीएमसी के अधिकारियों ने तेजी दिखाते हुए उन्हें मेडिकल सुविधाएं उपलब्ध कराई हैं. मैं बीएमसी का धन्यवाद करना चाहता हूं. वे मेरे स्टाफ की अच्छी देखभाल कर रहे हैं. साथ ही पूरी सोसायटी को सैनिटाइज और डिसइंफेक्ट कर रहे हैं.

आमिर ने लेटर में आगे लिखा है कि हम सभी का कोरोना टेस्ट हुआ और हम निगेटिव पाए गए हैं. अभी मैं अपनी मां को कोरोना टेस्ट करवाऊंगा. वे आखिरी शख्स हैं जिनका कोरोना टेस्ट होना बाकी है. प्लीज आप सभी प्रार्थना करिए कि मेरी मां का कोरोना टेस्ट निगेटिव निकले. मैं कहना चाहता हूं कि जिस प्रोफेशनलिज्म के साथ बीएमसी ने हमारी मदद और देखभाल की है, उसके लिए मैं उनका एक बार फिर धन्यवाद करना चाहता हूं.

इसके साख ही आमिर खान ने कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टरों, नर्सों और अन्य मेडिकल स्टाफ को भी धन्यवाद कहा है. उन्होंने लिखा कि वे सभी टेस्टिंग प्रोसेस को काफी प्रोफेशनल और केयर के साथ अंजाम दे रहे हैं. आमिर खान ने सभी से सेफ रहने की अपील की है. वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म लाल सिंग चड्ढा है. इस फिल्म में उनके अपोजिट करीना कपूर खान हैं. कोरोना के चलते फिल्म की रिलीज डेट पर संस्पेंस बना हुआ है.

Krishna and His Leela Controversy: नेटफ्लिक्स की नई फिल्म कृष्ण एंड हिज लीला पर भड़के लोग, बताया धार्मिक भावनाओं का अपमान

Vidyut Jamwal Neglected By OTT Platform: बॉलीवुड में आउटसाइडर से भेदभाव का मामला आया सामने, OTT प्लेटफॉर्म पर भड़के विद्युत जामवाल