मुंबई. साल 1992 में आई आमिर खान की फिल्म जो जीता वहीं सिंकदर का गाना पहला नशा पहला खुमार म्यूजिक लवर्स के बीच आज भी हिट है. वैलेंटाइन डे के मौके पर पुरा देश प्यार के रंग में डूबा हुआ था ऐसे में आमिर खान भी कहां पीछे रहने वाले थे. आमिर ने भी अपनी फिल्म का ये लव सॉन्ग शेयर कर अपने फैंस को चौका दिया. फेसबुक लाइव के जरिए आमिर ने बताया कि कैसे यह गाना सिर्फ उनकी फिल्‍म का ही नहीं बल्कि उनका खुद का भी फेवरेट रोमांटिक सॉन्‍ग है. वेलेंटाइन डे के खास मौके पर अपने फैंस को आमिर ने खुद अपने पहला नशा के बारे में बताया.

आमिर ने कहा, ”मुझे पहला प्‍यार 10 साल की उम्र में हुआ था और ये बात बहुत कम लोग जानते हैं. मैनें टेनिस कोचिंग ज्वाइन किया था और उस वक्त टेनिस कोचिंग में बहुत बड़ा ग्रुप था. 40-50 बच्चें थे. वहां पर एक लड़की थी, जिसको देख के मैं एकदम दंग रह गया. पहली दफा जब मैनें उसको देखा तो वो पहला नशा था. दिन रात मैं उसी के बारे में सोचता रहता था. मेरी हिम्मत नहीं हुई की मैं उनको बोलूं. वो भी 10-11 साल की थी. बहुत खूबसूरत थी. करीब एक साल इस चक्कर में मेरा टेनिस गेम अच्छा हो गया. एक डेढ़ साल बाद उसकी फैमिली चली गई. यह साइलेंट लव था जो कभी पूरा नहीं हुआ.

आमिर ने यह भी बताया कि उन्हें दो तीन बार प्यार में पड़ चुके हैं पर कभी लकी नहीं रहे. आमिर ने आगे कहा, ‘मेरे दिल में हमेशा से उन प्यार करने वालों के लिए स्पेशल इमोशन रहा है जिनको अपना प्यान नसीब नहीं होता.” वहीं आमिर की फिल्मों की बात करें तो इस वक्त वह अपनी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग में बिजी है. फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ, अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख भी शामिल है. ठग्स ऑफ हिंदोस्तान 7नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

So here is my Pehla Nasha! #AamirKaPehlaNasha

Posted by Aamir Khan on Wednesday, 14 February 2018

कैटरीना कैफ के साथ आमिर खान की इस सेल्फी में क्या आपको को भी लग रही है कुछ गड़बड़?

कैटरीना कैफ और आमिर खान को प्रभु देवा दे रहे हैं डांस क्लास,ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में जमकर थिरकेंगे दोनों