बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. हाल ही में फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर रिलीज हुआ था. ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने आज ट्विटर पर फिल्म के ट्रेलर की काफी तारीफ की है. उन्होंने कहा- क्या शानदार ट्रेलर है. मैं अपनी हंसी नहीं रोक पाया. मुझे ट्रेलर बहुत पसंद आया. 

आमिर खान ने अपने ट्वीट में गुड न्यूज के ट्रेलर की यूट्बूब लिंक को शेयर करने के साथ ही अक्षय कुमार. करीना कपूर, कियारा आडवाणी , दिलजीत दोसांझ, करण जौहर और राज मेहता को टैग भी  किया है. इसके बाद आमिर खान के ट्वीट पर अक्षय कुमार ने जवाब देते हुए कहा- आपका शुक्रिया आमिर, खुशी है कि हम आपको हंसाने में कामयाब रहें.

आमिर खान आने वाले दिनों में फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे. कुछ दिनों पहले आमिर ने फिल्म का एक नया पोस्टर भी शेयर किया था, जिसमें वह पगड़ी लगाए हुए सरदार जी के लुक में नजर आ रहे थे. इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-सत श्री अकाल जी.ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

बता दें कि दो दिन पहले रिलीज हुए फिल्म गुड न्यूज के ट्रेलर को 48 घंटे में ही 50 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले. वहीं इसमें अक्षय कुमार. करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ के एक्टिंग की सभी काफी तारीफ कर रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय और करीना 9 साल बाद एक साथ नजर आएंगे.

गुड न्यूज का ट्रेलर वाकई मजेदार है. आप अगर ट्रेलर देखेंगे तो आमिर खान की तरह ही अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे और हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे. फिल्म में करीना को अक्षय की पत्नी और कियारा आडवाणी को दिलजीत की पत्नी के रूप में  देखा जा सकता है. ये दोनों कपल पैरेंट्स बनना चाहते हैं. दोनों कपल का आमना सामना डॉक्टर की क्लिनिक में होता है और इसके बाद एक मिसअंडरस्टैनिंग के कारण शुरू होती है फिल्म की मजेदार कहानी. 

फिल्म गुड न्यूज 27 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. फिल्म का मजेदार ट्रेलर रिलीज होने के बाद सभी फिल्म के रिलीज होने होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

 

 

Also Read:

Good Newwz Funny Memes: फिल्म गुड न्यूज का ये फनी मीम्स सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल, मीम्स देख हंसते-हंसते हो जाएंगे लोट-पोट

Good Newwz Movie Trailer Social Media Celebs Reaction: अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज के ट्रेलर को देख फैंस से लेकर सेलेब्स ने कहा मजा आ गया

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर