बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. दिवाली के मौके पर रिलीज हुई ठग्स अॉफ हिंदोस्तान को भले ही खराब रिव्यूज मिले हों, लेकिन फिल्म ने बॉक्स अॉफिस के पहले दिन 52.25 करोड़ रुपये की कमाई कर नया इतिहास बना दिया. लोगों को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन ठग्स अॉफ हिंदोस्तान उस पर खरी नहीं उतर पाई. लेकिन मूवी में ठग बने आमिर खान कमाई से बेहद खुश हैं. आमिर खान ने कहा, मैंने फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन के बारे में सुना.मैं लोगों द्वारा मिले प्यार से बेहद खुश हूं. आप सभी का शुक्रिया. इस फिल्म में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिका में हैं.

भले ही आमिर फिल्म की कमाई से खुश नजर आ रहे हों, लेकिन उनके स्तर के अभिनेता के लिए ठग्स अॉफ हिंदोस्तान खराब फिल्मों में से एक साबित हुई है. सभी जानते हैं कि आमिर हर फिल्म बहुत सोच-समझकर करते हैं. लेकिन इस फिल्म में न सिर्फ उनके किरदार पर सवाल उठे बल्कि लोगों को उनके द्वारा एेसा रोल करना पचा ही नहीं.

फिल्म ने पहले दिन तो बॉक्स अॉफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए, लेकिन दूसरे दिन कलेक्शन में गिरावट देखी गई. चूंकि शुक्रवार कामकाजी दिन था, लिहाजा कमाई में गिरावट लाजमी थी. हालांकि फिल्म के अब भी वापसी करने का अनुमान लगाया जा रहा है. शुक्रवार शाम से #WelikeTOH ट्रेंड कर रहा है. एेसा लगता है कि फिल्म मेकर्स स्थिति को संभालने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं. अब देखना यह है कि फिल्म इस हफ्ते कितना कलेक्शन कर पाती है. 

Sarkar Beats Sanju Record: साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म सरकार ने तोड़ा रणबीर कपूर की संजू का रिकॉर्ड, पहले दिन की इतनी कमाई

Aamir Khan in Thugs of Hindostan: आमिर खान बोले- करियर का सबसे मुश्किल किरदार था ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का फिरंगी मल्लाह

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App