बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म छिछोरे का फर्स्ट लुक साल 2018 में अक्टूबर सामने आया था. इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं, तो वहीं नितेश तिवारी फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. छिछोरे फिल्म अक्टूबर के बाद एक बार फिर से इस साल चर्चा में आ गई है. उसका कारण है कि खबरों क माने तो आमिर खान फिल्म में कैमियो करते हुए नजर आने वाले हैं. आखिरी बार आमिर खान और नितेश तिवारी ने एख साथ फिल्म दंगल में काम किया था, फिल्म को रिलीज हुए लगभग दो साल हो चुके हैं.

अब दो साल बाद आमिर खान और नितेश तिवारी के एक साथ काम करने की खबरें सामने आ रही हैं. दंगल फिल्म में आमिर खान महावीर सिंह फोगाट की भूमिका में नजर आए थे. जो अपनी बेटियां गीता और बबीता को ट्रेंनिंग देकर वर्ल्ड क्लास रेसल बनाता है. अब खबर है कि दोनों एक साथ फिर से सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे में काम करने जा रहे हैं.

मुंबई मिरर के एक रिपोर्ट के अनुसार आमिर खान नितेश तिवारी की अपकमिंग फिल्म में स्पेशल एपिरेंस देने जा रहे हैं. एक सूत्र ने बताया कि आमिर खान और नितेश तिवारी के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं, इसलिए दंगल के बाद एक साथ काम करके कुछ स्पेशल करना चाहते हैं.

इसलिए जब नितेश तिवारी ने आमिर खान से छिछोरे फिल्म में कैमियो करने का आईडिया शेयर किया तो आमिर को ये बाद बेहद पसंद आई. उसके बाद आमिर खान इस स्पेशल रोल को करने के लिए इच्छुक हो गए. खबरों कि मानें तो छिछोरे की शूटिंग अभी चल रही है.

इस दौरान फिल्म के कैरेक्टर के हिसाब से मिडिल एज की शूटिंग हो रही है. उम्मीद की जा रही है कि आने वाले 15 दिनों में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म छिछोरे की शूटिंग खत्म हो जाएगी. बता दें सुशांत सिंह राजपूतभी आमिर खान की फिल्म पीके में कैमियो कर चुके हैं.

आमिर खान की फिल्म पीके को राज कुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया था. पीके में सुशांत सिंह राजपूत पाकिस्तानी लड़के की भूमिका में नजर आए थे. तो वहीं अब आमिर खान भी सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म में कैमियो करने जा रहे हैं.

स्ट्रीट डांस 3्D से पहले नोरा फतेही – श्रद्धा कपूर का दिखा सेक्सी डांस मूव्स, वरुण धवन की भी जबरदस्त एंट्री

भोजपुरी स्टार अंजना सिंह ने फैमली के साथ जमकर मनाई होली, फोटो में दिखा सेक्सी अंदाज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App