Friday, February 3, 2023
spot_img

Laal Singh Chaddha के फेल होने पर भी Amir Khan बनाएंगे एक और रीमेक

नई दिल्ली : लाल सिंह चड्ढा की नाकामयाबी से तंग आकर आमिर खान ने एक महीने का गैप ले लिया है. इस दौरान वह अमेरिका में हैं जहां वह अपनी अगली फिल्म के शुरू होने से पहले खुद को लाल सिंह चड्ढा के फेलियर से उबरने का समय दे रहे हैं. अब खबर है कि आमिर खान कि अगली फिल्म का प्री-प्रोडक्शन शुरू हो चुका है.

ये फिल्म भी रीमेक

जानकारी के अनुसार आमिर खान की अगली फिल्म की शूटिंग साल 2023 में शुरू होने जा रही है. हाल ही में रिलीज़ हुई लाल सिंह चड्ढा की ही तरह यह फिल्म भी विदेशी फिल्म की कॉपी होगी. बता दें, लाल सिंह चड्ढा ऑस्कर विनिंग हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉरेस्ट गम्प’ का ऑफिशल रीमेक थी. इसे बनाने में आमिर खान को कुल 14 साल और 180 करोड़ लगे थे. बावजूद इसके फिल्म 70 करोड़ की भी कमाई नहीं कर पाई थी. इस बड़ी हार के बाद भी आमिर खान अपनी अगली फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं. ख़बरों की मानें तो उनकी अगली फिल्म भी रीमेक है जो स्पैनिश फिल्म ‘कैम्पियोन्स (2018)’ से प्रेरित होगी.

प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू

फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ के डायरेक्टर आर.एस. प्रसन्ना निर्देशित करने वाले हैं. अब तक फिल्म को लेकर किसी अभिनेत्री का तो नाम सामने नहीं आया है लेकिन इस फिल्म के लिए अनुष्का शर्मा को अप्रोच किया जा रहा है. आपको याद होगा आमिर और अनुष्का की जोड़ी इससे पहले ‘पीके’ में भी नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म को लेकर निर्माताओं ने अब प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू कर दिया है. जानकारी के अनुसार फिल्म के लिए छह महीने का शेड्यूल फिक्स किया जाएगा. फिल्म को सोनी पिक्चर्स इंडिया प्रोड्यूस करने वाली है जहां फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी में ही की जाने की उम्मीद है. ऐसा इसलिए क्योंकि आमिर खान अभी भी अमेरिका में अपनी छुट्टियों पर हैं.

 

‘एक हाथ में नहीं होगी सारी ताकत’- नई पार्टी लॉन्च करते हुए बोले गुलाम नबी आजाद

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Latest news