बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. आमिर खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान 8 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. फिलहाल आमिर ने सोशल मीडिया पर फिल्म से कैटरीना कैफ का सुरैया जान लुक शेयर कर दिया है. लेकिन इस लुक से बससे ज्या दिलचस्प है आमिर खान के दिल की बात जो उन्होंने कैटरीना को लेकर सोशल मीडिया पर बयां किया है. जी हां आमिर खान ने कहा है कि धूम 3 से ही कैटरीना पर उनका दिल आया हुआ है पर वो कहने की हिम्मत नहीं जुटा पाए. आमिर खान की इस बात को सुनकर कैटरीना कुछ कहें या ना कहें लेकिन सलमान खान को जरूर इस बात का बुरा लग सकता है. 

हालांकि आमिर ने ये बात मजाक में ही लिखी होगी लेकिन सलमान खान के फैंस ने अपनी भांवों  जरूर तरेर ली होंगी. दरअसल कैटरीना कैफ और सलमान खान के प्यार के किस्से हम सुनते आए हैं. हालांकि दोनों ने ही कभी भी इस बात पुष्टि नहीं की है और इस बीच कैटरीना कैफ की जिंदगी में रणबीर कपूर भी आए और चले गए लेकिन कैटरीना और सलमान के फैंस इनकी जोड़ी को बहुत पसंद करते हैं. जल्द ही सलमान खान और कैटरीना कैफ फिल्म भारत में रोमांस करते नजर आएंगे. इससे पहले दोनों की जोेड़ी टाइगर जिंदा है में हिट रही. भारत ईद के मौके पर रिलीज होगी जिसकी निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं. 

बता दें कैटरीना कैफ जल्द ही बॉलीवुड के तीनों खान्स के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. आमिर खान के साथ वो ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में दिखाई देंगी. तो सलमान के साथ भारत और शाहरुख खान के साथ वो फिल्म जीरो में नजर आएंगी. तीनों फिल्मों से कैटरीना कैफ के लुक सामने आ चुके हैं और हर लुक में उनके अंदाज दिलकश रहा है. खैर अब इंतजार है कैटरीना की इन तीनों फिल्मों की रिलीज का और साथ की आमिर खान के इस कमेंट पर कैटरीना और सलमान खान के जवाब का.  

Thugs of Hindostan: सुरैया जान के अंदाज में ठगने आ रहीं हैं ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की कैटरीना कैफ

Thugs of Hindostan look Katrina Kaif Social Reaction: ठग कैटरीना कैफ के सुरैया अंदाज ने फैंस की बढ़ाई फिल्म देखने की बेताबी

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर