नई दिल्ली: अभिनेता आमिर खान यूं तो विवादों से दूर रहते हैं लेकिन कभी कभी वो कुछ ऐसा कर जाते हैं जिससे विवाद खड़ा हो जाता है. ऐसा ही एक विवाद आमिर खान की एक तस्वीर को लेकर खड़ा हुआ है. दरअसल आमिर खान ने टर्की के राष्ट्रपति रजप तैयप एर्दवान की पत्नी एमिली एर्दवान से मुलाकात की है. वैसे तो ये मुलाकात एक निजी मुलाकात है लेकिन लोग सवाल उठा रहे हैं कि आमिर खान का भारत विरोधी देश से क्या संबंध है?

गौरतलब है कि एर्दवान एक इस्लामिस्ट राष्ट्रपति हैं और लगातार भारत विरोधी बयानों के लिए भी सुर्खियों में रहते हैं. एर्दवान ने हाल ही में कश्मीर के मसले पर खुलकर भारत का विरोध किया था. हालांकि एक ओर जहां आमिर खान का विरोध हो रहा है तो दूसरी ओर उनके बचाव में भी लोग खड़े हैं. दलील दी जा रही है कि वो किसी से भी मिलें क्यों फर्क पड़ना चाहिए? ये उनका निजी मामला है कि वो किससे मिल रहे हैं और किससे नहीं. कांग्रेस इस पूरे हंगामे को फिजूल बताने की कोशिश कर रही है.

वजह चाहे जो भी हो, इस तस्वीर के बहाने आमिर खान का असहिष्णुता वाले बयान ने एक बार फिर तूल पकड़ लिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत में रहने में डर लगने लगा है. इस मामले पर कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी से पत्रकारों ने सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि “अब मैं क्या करूं कि अगर प्रेस को चीजें सनसनीखेज करने का शौक है. मैंने आमिर खान को लेकर ट्वीट कब किया कोई दिखा दे और मैंने सफाई कब दी कोई यह भी दिखा दे. मैंने तो ये स्पष्टीकरण दिया है कि मेरा मानना है कि टर्की भारत के हितों के विरुद्ध एक्ट कर रहा है. आमिर खान का मुद्दा तो तब होता जब मैं उन्हें टैग करता या नाम लेता. इससे पहले सिंघवी ने सोमवार सुबह एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था, “एर्दवान खलीफा बनने के कोशिश कर रहे हैं. वो हमेशा भारत विरोधी रहे हैं और टर्की भारत में चरमपंथ की फंडिंग कर रहा है. टर्की भारत का सबसे बड़ा अदृश्य खतरा है. एर्दवान या उनके किसी परिचित पर भरोसा नहीं कर सकते.”

Kareena Kapoor Khan Confirm Pregnancy: दोबारा मां बनने वाली हैं करीना कपूर, शुभकामनाओं के लिए सैफ ने फैंस को कहा- थैंक्यू

Kareena Kapoor Photo Video: करीना कपूर का हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, फैंस हुए दीवाने