बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने इस बार बकरीद का त्यौहार बहुत ही खास तरीके से मनाया. इस मौके पर आमिर खान ने जहां एक तरफ अपनी के साथ एन्जॉए किया, वहीं दूसरी तरफ बकरीद के इस सेलिब्रेशन में आमिर खान ने अपनी दंगल की बेटियों को भी शामिल किया. ईद के मौके पर खूब सारी तस्वीरें भी खिचवाईं.तस्वीर में आमिर खान के साथ पत्नी किरण राव दंगल गर्ल फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा भी नजर आ रहे हैं.

 फातिमा सना शेख फिल्म दंगल में आमिर खान की बेटी बनी थीं. इस फिल्म में फातिमा ने गाता फोगाट की भूमिका निभाई थी. फातिमा आमिर खान के परिवार के बहुत करीब मानी जाती हैं. दंगल के बाद एक बार फिर से फातिमा सना शेख आमिर खान के साथ ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में आमिर खान और फातिमा सना शेख के अलावा कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी.

फातिमा सना शेख ने बकरीद का सेलिब्रेशन आमिर खान  और उनके परिवार के साथ करने के बाद उसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की. फातिमा ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें उनके साथ आमिर की बेटी ईरा भी नजर आ रही हैं. आमिर खान को अक्सर फातिमा सना शेख को सपोर्ट करते देखा गया है. खबरों कि मानें तो फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में फातिमा का रोल कैटरीना कैफ से ज्यादा है. जिसके चलते कैटरीना नाराज भी हुईं थीं.

Eid Mubarak

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on

#eid

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on

विनेश फोगाट की जीत पर आमिर खान ने दी बधाई तो बोले महावीर फोगाट, म्हारी छोरियां छोरों से 4 कदम आगे हैं जी

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के सेट से सामने आई अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख की ये फोटो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App