मुंबई. आमिर खान ( Aamir Khan ) की आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज़ डेट आखिरकार जारी कर दी गई है, इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर खान हैं. फैंस को इनकी जोड़ी काफी पसंद है और फैंस इनकी यह फिल्म देखने के लिए काफी उत्सुक हैं. ऐसे में, आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और साउथ के सुपरस्टार यश की फिल्म ‘KGF2’ बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होने जा रही है. दोनों ही फिल्मों की रिलीज़ डेट 14 अप्रैल है.

KGF2 के साथ क्लैश पर आमिर ने कही ये बात

आमिर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की तैयारियों में जुटे हैं. उनकी यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है, इस फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर मुख्य भूमिका में है. हाल ही में, इस फिल्म की रिलीज़ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया गया है. दरअसल, आमिर की लाल सिंह चड्ढा और यश की KGF2 दोनों एक ही दिन रिलीज़ हो रही है. इसपर आमिर ने बताया है कि वे KGF के मेकर्स और स्टार यश से इस बात की माफी मांग चुके हैं.

आमिर के फिल्म की रिलीज़ डेट के क्लैश होने की बात पर कहा कि, ‘फिल्म में विजुअल इफेक्ट्स की वजह से उसके पूरे होने में काफी वक्त लग रहा है. विजुअल इफेक्ट्स पर काम को लेकर यहां हमारे पास दो ही ऑप्शन ही बचते हैं या तो हम जल्दबाजी में फिल्म कंपलीट कर लें या फिर हम क्वालिटी काम पर फोकस करते हुए थोड़ा वक्त लें. मुझे जल्दबाजी पसंद नहीं है, इसलिए मैंने फिल्म पोस्डपोंड करने का डिसीजन लिया है.’ यश की फिल्म केजीएफ 2 की रिलीज डेट पर अपनी फिल्म को लाने के मलाल पर आमिर कहते हैं कि इस मलाल को दूर करने और दोनों फिल्मों के क्लैश पर उन्होंने KGF2 की टीम के साथ एक छोटी सी डील की है, जिसके तहत आमिर को यश की KGF2 को प्रमोट करना होगा.

यह भी पढ़ें :

RK Puram: दिल्ली के आरके पुरम इलाके में जहरीली गैस का रिसाव, कई लोग बेहोश?

Ministry Of Civil Aviation अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को सामान्य करने की तैयारी, जल्द हटेगा बैन

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर