मनोरंजन डेस्क,मुंबई. साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर हॉट एक्ट्रेस आभा पॉल का जलवा तो अक्सर ही सोशल मीडिया पर देखने को मिलता है. जैसे ही आभा अपनी कोई भी फोटो वी़डियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती है वह तेजी से वायरल होने लगती है.हालांकि साउथ की ये मशहूर अदाकार कुछ समय से फिल्मों से दूर है. लेकिन सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों से हमेशा ही रूबरू होती रहती है.

आभा इंस्टाग्राम पर अपनी एक से बढकर एक सेक्सी फोटोज शेयर करती रहती है, यही कारण है कि फिल्मों से दूर होने के बावजूद भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. फैंस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग और आभा का हमेशा ही इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहने के कारण उन्हें सोशल मीडिया सेंसेशन भी कहा जाता है. अपने बेहद बोल्डनेसे अंदाज से वह फैंस की नींदें उड़ा देती है . इसलिए उन्हें रात की रानी भी कहा जाता है.

कैमरे के सामने कूल पोज देने वाली आभा की टॉपलेस फोटो देखने के बाद आप भी उनसे अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे. आभा खुद भी इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं. आभा के इंस्टाग्राम पर अगर आप नजर डालेंगे तो देखेंगे कि उनका अकाउंट आभा के सेक्सी हॉट फोटो वीडियो से भरा पड़ा है. यूट्यूब पर भी आभा के सेक्सी वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं.

आभा पॉल साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुकीं है. इसके साथ ही उन्हें सुपरमॉडल के खिताब से नवाजा भी गया है. मीका सिंह के साथ आभा को दुनाली गाने में भी देखा गया था. उन्होंने कई सारे ब्रांड्स के लिए रैंप वॉक किए है. लेकिन वह कुछ समय से फिल्मों में नजर नहीं आई है. उनके फैंस जल्द ही पर्दे पर उनके कमबैक का इंतजार कर रहे हैं.

View this post on Instagram

CAN YOU SEE THE “FUCK YOU” IN MY SMILE? ?

A post shared by Aabha Paul (@aabhapaulofficial) on

View this post on Instagram

Thinking about last night ?? ??

A post shared by Aabha Paul (@aabhapaulofficial) on

Also Read:

Disha Patani Hot Photo Video: दिशा पटानी के हॉटनेस का ऐसा नजारा पहले कभी नहीं देखा होगा आपने, बोल्डनेस से बरपा रहीं इंटरनेट पर कहर

Madhuri Dixit New Sexy Video: धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की हॉटनेस देख धड़क जाएगा दिल, बोल्डनेस से बरपा रहीं कहर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App