A Suitable Boy Trailer Released: ईशान खट्टर और तब्बू स्टारर टीवी सीरीज अ सूटेबल बॉय का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस सीरीज में विक्रम सेठ की फेमस किताब अ सूटेबल बॉय की कहानी दिखाई जाएगी. डायरेक्टर मीरा नायर की बनाई सीरीज का ट्रेलर रिलीज आ चुका है और सोशल मीडिया पर इसके खूब चर्चे हो रहे हैं.

1951 के भारत में बेस्ड अ सूटेबल बॉय 6 हिस्सों बंटी कहानी है, जिसमें लता मेहरा से लेकर मान कपूर के परिवारों बारे में बताया गया है. सीरीज में लता मेहरा की मां रूपा मेहरा उसके लिए एक सूटेबल लड़का तलाश रही हैं, जिससे कि जल्द लता की शादी हो सके. वहीं लता को अपने कॉलेज के लड़के कबीर से प्यार हो जाता है. वहीं दूसरी तरफ लता की बहन सविता के देवर मान कपूर के चर्चे पूरे शहर में हो रहे हैं.मान कपूर (ईशान खट्टर) का अफेयर सईदा बाई (तब्बू) से शुरू हो जाता है.

ट्रेलर में आप ईशान खट्टर और तब्बू को साथ देखेंगे. दोनों की केमिस्ट्री और रिश्ते को काफी खूबसूरती से दिखाया गया है और उनका एक किसिंग सीन और लव मेकिंग सीन भी है. इन दोनों की लव स्टोरी के अलावा लता और कबीर की लव स्टोरी भी आपको देखने को मिलेगी. लता के किरदार में एक्ट्रेस तान्या मनिक्ताला और कबीर के रोल में दानेश रिजवी देखने लायक हैं.

रसिका दुग्गल, लता की बहन सविता मेहरा कपूर के किरदार में हैं तो वहीं राम कपूर, मान के पिता महेश कपूर के रोल में हैं. इन सभी के अलावा नामित दास भी इसमें नजर आने वाले हैं. ये ट्रेलर बहुत मजेदार है और आपको टीवी सीरीज के लिए उत्साहित करता है. ट्रेलर से साफ़ है कि मीरा नायर की ये कहानी बहुत दिलचस्प और मजेदार होने वाली है.

बता दें कि डायरेक्टर मीरा नायर की ये टीवी सीरीज BBC One पर 26 जुलाई से आएगी. इसका ऐलान मई 2019 में किया गया था. इस सीरीज को Andrew Davies ने लिखा है. इसकी शूटिंग लखनऊ और महेश्वर में हुई थी. तब्बू और ईशान खट्टर के साथ काम करने को लेकर ये काफी चर्चा में आई थी.

Priyanka Chopra Photo Video: प्रियंका चोपड़ा के हॉट लुक ने सोशल मीडिया पर बरपाया कहर, देखें वीडियो

Anushka Sharma Photoshoot: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने कराया बोल्ड फोटोशूट, विराट कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन