बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड के सुलतान सलमान खान की शादी का उनके फैन्स को बहुत ही ज्यादा बेसब्री से इंतजार है. सलमान की शादी के बारे में अभी तक किसी को नहीं पता की कब होगी, फिर भी सब उम्मीद लगाए बैठे हैं. सलमान खान किसी भी इवेंट में या किसी शो में जाएं, हर जगह सभी के पास सलमान खान के लिए यही सवाल होता है कि आखिर वो शादी कब कर रहे हैं. लेकिन हर बार सलमान खान इस सवाल को मजाक में टाल देते हैं. अब इसी बीच एक ऐसी खबर आई है, जिसे सुनने के बाद आप चौंक जरूर जाएंगे. दरअसल बात ये है कि सलमान खान से शादी करने के लिए उनकी एक फैन जो उत्तराखंड की रहने वाली है, मुंबई पहुंच चुकी है.

सलमान खान की ये फैन मानसिक रूप से परेशान है. लेकिन ये युवती सलमान खान से शादी रचाना चाहती है, जिसकी इच्छा लिए मुंबई आ गई. हालांकि अब पुलिस ने सलमान खान के इस फैन को उसके परिवार वालों के पास पहुंचा दिया है. बुधवार को पुलिस के एक अधिकारी ने खुलासा किया कि 11 अगस्त को एक 24 वर्षीय युवती अपने घर से मुंबई के लिए निकली थी. मुंबई पहुच सबसे पहले ये युवती बांद्रा स्थित सलमान खान के गलैक्सी अपार्टमेंट पहुंच गई. बता दें इसी अपार्टमेंट में सलमान खान रहते हैं.

सुरक्षा गार्डों ने उस लड़की को हालांकि अंदर नहीं जाने दिया. सलमान खान की एस फैन को लोगों ने बाद में ईस्टर्न फ्रीवे के एक पुल पर बिना किसी कारण के ही टहलते हुए देखा, जिसके बाद लोगो ने पुलिस को इस बार में सुचित किया. सब इंस्पेक्टर ने बात कि पुष्टि करते हुए कहा कि सेवरी पुलिस ने उस युवती को हिरासत में ले लिया है, उसके बाद उसके मांसिक संतुलन की जांच करवाई गई, जिसके बाद उस युवती को उसके परिवार वाले को सौंप दिया गया.

आयुष शर्मा-वारिना हुसैन की फिल्म लवरात्रि के खिलाफ कोर्ट में शिकायत दर्ज, हिंदू भावनाएं भड़काने का आरोप

Video: बिग बॉस 12 की तैयारी में जुटे सलमान खान का गोवा में दिखा कूल अंदाज