मुंबई. बॉलीवुड के स्टार्स का बचपन भी कुछ कम मजेदार नहीं है. आम लोगों की तरह बॉलीवुड के फेमस सितारों का खूबसूरत बचपन रहा है और इससे जुड़ी कुछ यादें होती हैं, जो वे कभी नहीं भूल पाते. शरारतें तो उन्होंने भी जम कर की हैं और ऐसे ही शरारती बचपन के बारे में दीपिका पादुकोण ने खुलकर बात की है. 
 
दीपिका ने बताया, ‘बचपन में मैं इतनी शरारती थी कि मां के लिए मुझे संभालना मुश्किल हो जाता था. घर में मैं जहां एक सोफे से दूसरे सोफे तक दौड़कर जाती थी, वहीं अगर मां के साथ बाहर चली गई तो उन्हें मुझे पकड़कर रखना पड़ता था, क्योंकि मैं हाथ छुडाकर भी कई बार भाग जाती थी. ये सिलसिला पांच साल तक चला. उसके बाद मुझे आज भी याद है कि मेरी बहन अनिषा का जन्म होनेवाला था, तब मैं आनेवाले बच्चे को लेकर बहुत एक्साइटेड थी, ये सोचकर कि मेरे घर में छोटा बेबी आनेवाला है.
 
आखिरकार जब अनिषा का जन्म हुआ तो मुझे लगा कि जैसे मैं ही उसकी मां बन गई हूं. अनिषा के आने के बाद मुझमें इतना चेंज आया कि मैं मस्ती करने की बजाय उसे संभालने लगी. 7-8 साल की उम्र में मैं उसे ऐसे संभालती थी, जैसे मैं ही उसकी मां हूं. बचपन का वो अनुभव मैं आज तक नहीं भूल पाई हूं.’