नई दिल्ली. सुपस्टार सलमान खान और सोनम कपूर की ‘प्रेम रतन धन पायो’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए. फिल्म ने पहले दिन 40 करोड़ की कमाई की है और सलमान ने अपनी पहले की सारी फिल्मों की पहले दिन की कमाई के रिकॉर्ड खुद तोड़ दिए हैं.
 
शाहरुख़ खान की ‘हैप्पी न्यू ईयर’ को छोड़ दें तो सलमान की यह फिल्म पहले दिन कमाई के मामले में दूसरे नंबर आ गयी है. आपको बता दें कि कमाई का यह आंकड़ा सिर्फ हिंदी वर्जन का है तमिल और तेलगु वर्जन के आंकड़े आने के बाद हो सकता है शाहरुख़ का रिकॉर्ड भी टूट जाए.
 
 
यह आंकड़ा खुद फिल्म रतन धन पायो के ट्विटर हैंडल पर जारी किया गया है. इस ट्वीट में लिखा गया है- सलमान खान और सूरज बड़जात्या की फिल्म ने पहले दिन 40 करोड़ की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर इतिहास बना दिया है.
 
इतना ही नहीं सलमान कमाई के मामले में मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने से भी आगे निकल गए हैं. आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ ने पहले दिन 38 करोड़ की कमाई की थी. दबंग खान की फिल्म ने पहले दिन 40 करोड़ की कमाई करके ‘पीके’ को भी पीछ छोड़ दिया है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App