बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. जाह्नवी कपूर अपने लुक को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती है.  जाह्नवी को उनकी मां श्रीदेवी की परछाई कहा जाता है. जाह्नवी श्रीदेवी की तरह ही सुंदर दिखती है. लेकिन जब वह अपनी मां के मेकअप और ड्रेसअप को फॉलो करती है तो श्रीदेवी की याद दिला देती है. कई इवेंट्स पर जाह्नवी ने अपनी मां श्रीदेवी की साड़ी पहनी.

वहीं इस बार जब मौका था 90 के दशक के बॉलीवुड थीम पार्टी का तो उन्होंने इस मौके पर भी अपनी मां श्रीदेवी के चांदनी के किरदार को फॉलो किया. जाह्नवी इस दौरान पीली साड़ी और पीली चूड़ियों में नजर आई. जाह्नवी के इस रिक्रिएट किए चांदनी के इस लुक ने सभी का ध्यान खींचा.

जाह्नवी के अलावा करण जौहर, गौरी खान और अंजलि शर्मा कुछ कुछ होता है फिल्मी केरेक्टर में नजर आए. करण ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा- ब्रेकिंग न्यूज. हम सब ने अपनी प्यारी दोस्त अमृत पाल बिंद्रा की 90s बॉलीवुड थीम बैश में हिस्सा लिया. ये कुछ कुछ होता है थीम हमारे लिए था. इसमें गौरी खान बनी टीना,अजाद आनंद बनी अंजली शर्मा. मैं बना राहुल. करण ने अपने पोस्ट में काजल, रानी मुखर्जी और शाहरुख खान को टैग किया.

इसके बाद अंगद बेदी और नेहा धूपिया की जोड़ी ने भी 90s बॉलीवुड थीम  में अपने लुक से धमाल मचा दिया. दोनों दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के सिमरन और राज के लुक में नजर आएं. वहीं अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और सिद्धार्थ मल्होत्रा चुम्मा चुम्मा दे दे वाले गाने में अमिताभ के लुक में देखे गएं.

पार्टी में सभी का 90s बॉलीवुड थीम काफी पसंद किया जा रहा है. लेकिन जाह्नवी कपूर अपने लुक को लेकर छा गई. बात करें जाह्नवी के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल की में नजर आएगी. इसके बाद जाह्नवी करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म तल्ख में भी देखी जाएगी.

Also Read..

Jai Mummy Di First Look Poster: प्यार का पंचनामा 2 फेम सनी सिंह और सोनाली सहगल की जय मम्मी दी का ट्रेलर कल होगा रिलीज, देखिए फिल्म का मजेदार पोस्टर

Virat Kohli Career After Wedding Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा के साथ शादी के बाद चमकी विराट की किस्मत, खेल के मैदान में हिट हुए किंग कोहली

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App