मुंबई. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म ‘बाजीराव-मस्तानी’ का एक पोस्टर जारी किया गया है. ये कोई आम पोस्टर नहीं है इस पोस्टर को देखने के लिए आपको अपनी नज़रें आसमान में गड़ानी होगी.
 
निर्देश-निर्माता संजय लीला भंसाली की बहुचर्चित फिल्म ‘बाजीराव-मस्तानी’ का 60 फुट का पोस्टर जारी किया गया है. इस पोस्टर में बाजीराव का किरदार निभा रहे रणवीर सिंह युद्द में लड़ते हुए नज़र आ रहे हैं. 
 
बता दें कि रणवीर इस फिल्म में 18वीं सदी के मराठा योद्धा पेशवा बाजीराव का रोल कर रहें हैं. वहीं दीपिका पादुकोण मस्तानी का किरेदार निभा रही है. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा भी एक अहम रोल करती दिखाई देंगी. प्रियंका बाजीराव की पत्नी ‘काशीबाई’ की भूमिका निभाती नजर आएंगी.
 
फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए रणवीर ने कहा कि ‘बाजीराव-मस्तानी’ संजय लीला भंसाली का एक पुराना सपना है और मैं इसका हिस्सा बनकर खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं. भंसाली ने मुझ पर जो विश्वास जताया है उसके लिए मैं उनका आभारी हूं.  फिल्म इसी साल 18 दिसंबर को रिलीज हो रही है.
 
 

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App