मुंबई. बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर उन्हें मां-बहन और बच्चों की गाली देने वालों को चेतावनी दी है कि अगर ऐसे लोग उन्हें अपना नाम, नंबर और पता दें तो वो उनके घर जाकर उनको पीटेंगे.
 
अपने बर्थडे पर आयोजित एक कार्यक्रम में शाहरुख ने कहा, “सोशल मीडिया पर मुझे मां-बहन की गालियां दी जाती हैं. मैं सिर्फ यही कहूंगा- नाम, मोबाइल नंबर और एड्रेस बता दो. घर आकर मारूंगा.” 
 
शाहरुख ने अपने बर्थडे पर अलग-अलग कार्यक्रमों और इंटरव्यू के दौरान कहा था कि देश में जबर्दस्त असहिष्णुता का माहौल है. उन्होंने कहा था कि उन्हें दुख होता है जब सोशल मीडिया पर लोग उन्हें पाकिस्तान भेजने की बात करते हैं. शाहरुख ने कहा कि उनके पिता ने देश के लिए आजादी की लड़ाई लड़ी है और भारत पर उनका हक किसी से भी कम नहीं है.
 
किंग खान ने अवार्ड वापस कर रहे लोगों को बहादुर बताते हुए कहा था कि वो ऐसे लोगों के साथ मंच साझा करने को तैयार हैं. शाहरुख ने खुद के अवार्ड लौटाने पर कहा था कि लोग कहेंगे तो भी सांकेतिक विरोध दर्ज कराने के लिए अवार्ड लौटा देंगे.
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App