मुंबई. शाहरुख़ खान, अमिताब बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘मोहब्बतें’ आज 15 साल बाद भी लोगों के दिलों में ‘मोहब्बतें’ जिंदा रखने में कामयाब रही है. इसके स्टार कास्ट फिल्म की सफलता की खुशी को सेलिब्रेट करने जा रहे हैं. 
 
आज भी इस फिल्म को लोगों का प्यार और तारीफें मिल रही हैं और लोग इसे देखना पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में दिए सन्देश को आज भी युवा अपने ज़िन्दगी में उतार रहे हैं. इस फिल्म के माध्यम से यगस्टर लोगों को संदेश दिया गया है कि कैसे प्यार में लोग हद से गुजर जाते हैं और समाज की परम्पराओं, प्रतिष्ठा की चिंता नहीं करते. यह रोमांटिक फिल्म आज भी लोगों के दिल में प्यार पैदा कर रही है.  
 
इस फिल्म में शाहरूख एक म्युजिक टीचर के किरदार में हैं, जो अपने स्टुडेंट को प्यार का ज्ञान देते हुए नजर आए हैं. वहीं दूसरी ओर अमिताभ बच्चन गुरूकुल के संस्कारी और सख्त प्रिंसिपल के रूप में इसमें दिखाई दिए हैं. ऐश्वर्या इसमें बेटी के रोल में थी जो कि पापा से बहुत प्यार करती हैं लेकिन उसे एक लड़के(शाहरुख़) से प्यार हो जाता है. इसके बाद वह अपने पिता के उसुलों के खिलाफ न जाकर आत्महत्या कर लेती है. इसके बाद भी शाहरुख़ उसके मरने के बाद भी उससे बेपनाह प्यार करते नजर आए हैं.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App