Thursday, August 11, 2022

83 Tax free in Delhi: दिल्लीवालों को अरविंद केजरीवाल ने दी बड़ी सौगात, टैक्स फ्री हुई ’83’

83 Tax free in Delhi:

नई दिल्ली. इन दिनों रणवीर सिंह की आगामी फिल्म 83 ( 83 movie ) की चर्चा हर जगह हो रही है. हर किसी को 83 का बेसब्री से इंतज़ार है. यह फिल्म कई हद तक कपिल देव के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं. ऐसे में, इस फिल्म के प्रेमियों के लिए एक खुशखबरी है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में इस फिल्म को टैक्स फ्री ( 83 Tax free in Delhi ) कर दिया है.

रिलायंस इंटरटेनमेंट ने किया मुख्यमंत्री का शुक्रिया अदा

83 को दिल्ली में टैक्स फ्री करने के लिए रिलायंस इंटरटेनमेंट ने मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का शुक्रिया अदा किया है. रिलायंस इंटरटेनमेंट ने ट्वीट कर लिखा, “दिल्ली में 83 को टैक्स फ्री करने के लिए माननीय मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री का शुक्रिया, आपके इस कदम से अब यह फिल्म ज्यादा लोगों तक पहुँच पाएगी.”

83 से छेड़छाड़ पर देश माफ़ नहीं करेगा- कबीर खान

कबीर खान 83 को एक बड़ी ज़िम्मेदारी के रूप में बताते हैं, वो कहते हैं कि अगर 83 को उन्होंने सही तरीके से नहीं बनाया तो देश उन्हें कभी माफ़ नहीं करेगा. कबीर कहते हैं कि उनपर और रणवीर पर इस फिल्म को लेकर काफी दबाव था कि अगर कपिल देव के कैरेक्टर को रणवीर सही तरह से नहीं कर पाए, तो दर्शक उन्हें माफ़ नहीं करेंगे.

लोगों को है रिलीज़ का इंतज़ार ( 83 movie ) 

सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह की आगामी फिल्म 83 को लेकर काफी बज़ बना हुआ है, दर्शक जल्द से जल्द इस फिल्म को सिल्वर स्क्रीन पर देखना चाहते हैं. वहीं, इस फिल्म में दीपिका रणवीर के किरदार कपिल देव की बीवी की भूमिका अदा कर रही हैं.’

 

यह भी पढ़ें:

Punjab Congress accusses Pakistan: कांग्रेस नेता सुनील जाखड़ ने पाकिस्तान पर लगाया बेअदबी का आरोप

PM’s Visit to Prayagraj Dedicated to Women Power 16 लाख महिलाओं को देंगे 1,000 करोड़ रुपये की सौगात

 

Latest news