मुंबई. ’83’ Released on OTT-कबीर खान की ’83’ लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई। पहले तो लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे इसके कलेक्शंस के जरिए फिल्म आने के बाद मेकर्स को काफी निराशा हुई है। आप सभी को बता दें कि अब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने पर विचार किया जा रहा है. जी हां, यह बात खुद कबीर खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कही। आप जानते ही होंगे फिल्म में रणवीर सिंह की अदाकारी को लोगों ने खूब पसंद किया था और वे फिल्म देखने के लिए एक्साइटेड भी थे. हालांकि, दिल्ली के सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया क्योंकि कोरोना के मामले बढ़े और 83 को ओटीटी पर रिलीज़ किया जा सकता है अगर कुछ दिनों में और प्रतिबंध लगाए जाते हैं।

फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज होने का किया लंबा इंतजार

कबीर खान ने फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज होने का लंबा इंतजार किया लेकिन किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कबीर खान ने कहा, “फिल्म 18 महीने पहले बनकर तैयार हो गई थी। हम चाहते थे कि लोग इसे बड़े पर्दे पर देखें क्योंकि इसे ऐसे ही बनाया गया है। लेकिन हम ऐसे समय में जी रहे हैं। हमने इसके लिए बहुत कोशिश की। फिल्म को सुरक्षित समय पर रिलीज करें। लेकिन जिस दिन फिल्म रिलीज हुई, कोविड के मामले बढ़ गए। दिल्ली में थिएटर चौथे दिन तक बंद रहे।”

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से कबीर खान भी निराश

फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से कबीर खान भी निराश नजर आए। पहले उन्होंने कई ओटीटी प्लेटफॉर्म्स से फिल्म की रिलीज के लिए नहीं कहा था लेकिन अब मजबूरी में ऐसा करना पड़ सकता है. हाल ही में कबीर खान ने कहा, ”हमें नहीं पता कि कल सिनेमाघर बंद होंगे या 5-6 दिनों के लिए फैसला लिया जाएगा. अगर और पाबंदियां हैं तो वह जल्द ही फिल्म को वेब पर रिलीज करेंगे. लेकिन मैं चाहता हूं कि लोग सावधान रहें और थिएटर जाकर देखें।”

Priyanka New Year Celebration with Hubby : प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के साथ यॉट पर मनाया नए साल का जश्न, सोशल मीडिया पर की रोमांटिक फोटो शेयर

Sara Ali Khan: सारा अली खान का ऐसा रूप देख लोगों ने कहा- भिखारन, बाद में उन्हें पैसे भी दे डाले !

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर