मुंबई. बॉलीवुड के बड़बोले गायक अभिजीत पर मुंबई में एक महिला ने दशहरा मेला के दौरान छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है. महिला ने आरोप लगाया है कि कैलाश खेर के शो के दौरान लोखंडवाला के पूजा पंडाल में अभिजीत ने उससे छेड़छाड़ की. अभिजीत पूजा कार्यक्रम के आयोजन समिति में हैं.
 
एफआईआर के मुताबिक कैलाश खेर के कार्यक्रम में भीड़ बढ़ने के बाद अभिजीत का हाथ महिला को लग गया. महिला ने इसका विरोध किया तो अभिजीत के साथ महिला की बहस हो गई.
 
शिकायत के अनुसार इसके बाद महिला वालंटियर्स की मदद से अभिजीत आरोप लगाने वाली महिला को पंडाल में बने ऑफिस में ले गए जहां उसे धमकाया और फिर पंडाल से बाहर निकाल दिया.
 
एफआईआर ओशिवाड़ा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है. सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर सुभाष कंधालकर ने बताया कि अभिजीत के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 A, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है. दशहरे के बाद अभिजीत का बयान दर्ज किया जाएगा.
 
अभिजीत देश के चर्चित लोगों पर अटपटे बयान देकर कई बार विवाद पैदा कर चुके हैं. कभी वो किसी को फटे जूते मारने की बात करते हैं तो कभी किसी के शव पर थूकने की बात करते हैं.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App