मुंबई. विवादित रिएलिटी शो बिग-बॉस 9 में रोमांच बढ़ता जा रहा है. बता दें कि ‘लगान टास्क’ के चलते कंटेस्टेंट मंदाना करीमी की तबीयत और चोरी ने विवाद खड़ा कर दिया है. चौकाने वाली बात सामने आई कि मंदाना की मदद के लिए कोई भी आगे नहीं आया. शो में अभी दस दिन हुए है और सभी कंटेस्टेंट्स के रंग दिखने लगे है.
 
मंदाना की तबीयत विवाद
धूप में टास्क करने के चलते मंदना की तबीयत खराब हो गई और वे बेहोश हो गई. उनकी ऐसी हालत देखकर भी कोई मदद के लिए नहीं आया। केवल मंदना के पार्टनर कीथ ही उन्हें वाशरूम से घर में लाए, तब जाकर अमन ने उनकी थोड़ी मदद की. 
 
‘लगान टास्क’ में रंग
टास्क के चलते मंदाना की चोरी और गुस्से ने नया विवाद खड़ा कर दिया है. ‘लगान टास्क’ के बारे में बिग बॉस का कहना था कि टास्क को मेहनत से जीतें या चालाकी से ये आपके हाथ में है. ऐसे में कीथ और मंदना ने चोरी करने की सोची और मंदना ने अमन व किश्वर के मटके में से पैसे चुरा लिए. इस पर उनका विरोध किया और सिक्के ना गिनने देने पर गुस्से में मंदना ने माइक निकाल दिया.  आखिरकार मंदना को मनाने के लिए बिग बॉस को उनसे बात करनी पड़ी. 
 
 
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App