नई दिल्ली. ऐसा प्रतीत होता है कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह ( Ranveer Singh )द्वारा अलीबाग में एक सुंदर घर खरीदने की अफवाहें सच हैं। बुधवार को सेलिब्रिटी इंटीरियर डिजाइनर विनीता चैतन्य ने बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ी दीपिका और रणवीर के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की।

मुंबई के दादर इलाके में प्रभादेवी घर, जहां दीपिका और रणवीर वर्तमान में रहते हैं, को भी चैतन्य ने बनाया था। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर विनीता ने मुस्कुराते हुए तीनों के साथ एक खूबसूरत मोनोक्रोम तस्वीर साझा की, और लिखा, “मेरी कार में ये दोस्त कौन हैं? #welcometoalibaugh।”

कथित तौर पर दीपिका और रणवीर ने महाराष्ट्र के अलीबाग के तटीय क्षेत्र में अपने नए शानदार समुद्र के सामने वाले बंगले के लिए 22 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। स्टार कपल का नया आवास 2.25 एकड़ में फैला है और इसका बिल्ट-अप एरिया लगभग 18,000 वर्ग फुट है। यह एक 5BHK ग्राउंड-प्लस-फर्स्ट फ्लोर बंगला है जो अलीबाग के सतीर्जे क्षेत्र में स्थित है। और शांत बीच उनके नए वेकेशन होम से केवल 10 मिनट की दूरी पर स्थित है।

दीपिका और रणवीर का मौजूदा आवास मुंबई के प्रभादेवी में है। अपार्टमेंट एक पॉश हाई-राइज की 26वीं मंजिल पर है, जिसे भी विनीता चैतन्य ने सजाया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो, रणवीर की 83 तथा जयेशभाई जोरदार नाटकीय रिलीज की प्रतीक्षा कर रहे हैं। वह अब आलिया भट्ट के साथ करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग कर रहे हैं। इस बीच दीपिका शाहरुख खान के साथ पठान की शूटिंग कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म का शेड्यूल पूरा किया है।

FIR against Alia Bhatt : धार्मिक भावनाएं आहत करने पर आलिया भट्ट के खिलाफ एफआईआर, जानिए पूरा मामला

Shweta Tiwari admitted in Hospital : अस्पताल में एडमिट हुई श्वेता तिवारी!

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर