मुंबई. इन दिनो बॉलीवुड पर्दे पर कंगना अपना सिक्का जमा रखा है. उधर खबर है कि बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान के पास काम अब ख़त्म होने की कगार पर पहुंच गया है. इसे देखते हुए बेबो काफी परेशान नज़र आ रही हैं. करीना ने एक बातचीत में कहा है कि वे अपनी पूरी जिदंगी फिल्मों में काम करने की इच्छा रखती हैं. फिल्मों से उन्हें प्यार है और एक्टिंग करना ही जीवन. कहानी अच्छी हो तो उन्हें अपनी फीस कम करने में भी कोई ‘ऐतराज’ नहीं है. 
 
करीना का कहना है कि ‘बड़ी बजट की फिल्मों के बजट अच्छे होते हैं और ऐसी फिल्मों में सही फीस मिल जाती है. अगर कोई छोटी बजट की फिल्म अच्छी हो तो वे उसे करने से कभी मना नहीं करेंगी.’ सुनने में तो ये भी आया है कि अब किसी भी निर्देशक के लिए करीना से मिलना और उन्हें फिल्मों का ऑफर देना अब आसान हो गया है, क्योंकि निर्देशकों के लिए करीना के दरवाजे अब खुले मिलते हैं.
 
करीना फिल्म बजरंगी भाईजान से ज्यादा खुश नहीं है क्योंकि उनको पता है कि ये फिल्म सलमान खान और हर्षाली की थी. इससे उनके हिस्से में कुछ नहीं आया. अब करीना एक ऐसी फिल्म करना चाहती हैं, जिसे वे अपने बलबूते हिट करा सकें. वे हीरोइन ओरिएंटड फिल्म करने के मूड में हैं. अब दिखना ये है कि ऐसा कुछ होता है या नहीं..

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App