मुंबई. 4 साल के एक लम्बे विराम के बाद बॉलीवुड में ऐश्वर्य राय बच्चन की वापसी एक मां के रूप में हो रही है. अराध्या की मां ऐश्वर्य राय बच्चन का कहना है कि उन्हें फिल्म ‘जज्बा’ में अनुराधा का किरदार करने में आसानी हुई क्योंकि वे असल जिंदगीं में भी मां है. संजय गुप्ता की निर्देशित इस फिल्म में ऐश्वर्य राय बच्चन मां के रोल में है. एक्ट्रेस ऐश्वर्य राय बच्चन का कहना है कि असल जिंदगी में मां होने की वजह से उन्हें फिल्म ‘जज्बा’ का किरदार निभाने में मदद मिली. 
 
ऐश्वर्य ने अपनी फिल्म की पब्लिसिटी के दौरान कहा, ‘मैं असल जिंदगी में एक मां होने की वजह से इस तरह की स्क्रिप्ट के लिए बिल्कुल सही हूं. इससे आप भूमिका में सच्चाई ला सकते हैं. ऐसे में जब आप सीन देते हो तो उसमें आपका शत-प्रतिशत नजर आता है. किरदार से जुड़े जज्बात आपके चेहरे पर नजर आते हैं. यही वजह है कि अनुराधा के किरदार में इतनी सच्चाई नजर आ रही है. संजय गुप्ता की निर्देशित फिल्म ‘जज्बा’ में इरफान खान भी हैं. यह फिल्म 9 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App